INDvSA: जब मैदान में घुस गया युवक, खिलाड़ियों के उड़ गये होश

Ind vs SA के तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है। बता दें कि इस टेस्ट सीरीज में भारत ने पहले मैच में जीत दर्ज करके सीरीज में बढ़त बनाई है।

Update: 2023-08-05 12:44 GMT

यह भी पढ़ें. अरे ऐसा भी क्या! बाथरूम में लड़कियां सोचती हैं ये सब

पुणे: Ind vs SA के तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है। बता दें कि इस टेस्ट सीरीज में भारत ने पहले मैच में जीत दर्ज करके सीरीज में बढ़त बनाई है।

यह भी पढ़ें. झुमका गिरा रे…. सुलझेगी कड़ी या बन जायेगी पहेली?

बात करते हैं आज की, जहां दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल के खेला जा रहा था, उसी दौरान मैदान पर ऐसा कुछ देखने को मिला कि जिससे पर कोई हतप्रद रह गया।

यह भी पढ़ें. लड़की का प्यार! सुधरना है तो लड़के फालो करें ये फार्मूला

बताया जा रहा है कि एक युवक मैच के बीच में सुरक्षा घेरा को पार करते हुए घुस गया, जिसके बाद वह रोहित शर्मा की तरफ भागा। जिसके बाद वह युवक रोहित शर्मा के पैरों में गिर गया। बताया जा रहा है कि रोहित उस फैन को रोकने के चक्कर में खुद भी मैदान पर गिर पड़े।

यह भी पढ़ें. होंठों का ये राज! मर्द हो तो जरूर जान लो, किताबों में भी नहीं ये ज्ञान

अजिंक्य रहाणे का हुआ ये हाल...

इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने मैदान में फैन को मैदान से बाहर निकाला, लेकिन उससे पहले फैन और रोहित शर्मा के बीच हुये कारनामें को देखकर उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे भी अपनी हंसी रोक नहीं पाये, और हसने लगे।

यह भी पढ़ें. असल मर्द हो या नहीं! ये 10 तरीके देंगे आपके सारे सवालों के सही जवाब

दरअसल, महाराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन स्टेडियम की सुरक्षा में सेंध लगाने के बाद फैन सीधे रोहित शर्मा के पास पहुंचा, जो उस समय स्लिप में फील्डिंग कर रहे थे और उनके पैर छू लिए।

बताते चलें कि ये घटना उस समय की है, जब सेनुरान मुथुसामी के आउट होकर पवेलियन जा रहे थे। खास बात यह है कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच जारी इस सीरीज के दौरान ये इस तरह की तीसरी घटना है।

यह भी पढ़ें. बेस्ट फ्रेंड बनेगी गर्लफ्रेंड! आज ही आजमाइये ये टिप्स

पहले भी हो चुकी है इस तरह की घटना...

ज्ञात हो कि विशाखापट्टनम में खेले गए पहले टेस्ट मैच के दौरान एक फैन मैदान में घुस गया था और कप्तान विराट कोहली से हाथ मिलाया था।

यह भी पढ़ें. ओह तेरी! पत्नी कहेगी पति से, बिस्तर पर ‘ना बाबा ना’

बात यही नहीं रूकी, उसने मैदान में मौजूद खिलाड़ियों के साथ सेल्फी लेने की कोशिश भी किया था। इससे पहले, इन्हीं दोनों टीमों के बीच खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले के दौरान मोहाली में फैन्स के मैदान में घुसने की घटनाओं के कारण दो बार खेल रोकना पड़ा था।

यह भी पढ़ें: लड़कियों को पसंद ये! बताती नहीं पर हमेशा ही खोजती हैं ये चीजें

बता दें कि भारत फिलहाल दूसरे टेस्ट में काफी मजबूत स्थिति में है। भारत ने पहली पारी पांच विकेट पर 601 रनों पर घोषित की थी, जवाब में दक्षिण अफ्रीका ने तीसरे दिन के टी ब्रेक तक 275 रन पर सिमट गई।

Tags:    

Similar News