Accident in Tamil Nadu: तमिलनाडु में बड़ा हादसा, 40 फुट गहरी खाई में गिरी कार, 8 सबरीमाला तीर्थयात्रियों की मौत

Accident in Tamil Nadu: Accident in Tamil Nadu:सबरीमाली तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक कार 40 फुट गहरी खाई में गिर गई, हादसे में कार सवार आठ श्रद्धालुओं की दर्दनाक मौत हो गई है।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2022-12-24 04:20 GMT

Sitapur road Accident(Social Media)

Accident in Tamil Nadu: तमिलनाडु के थेनी जिले में बड़ा हादसा हुआ है। सबरीमाली तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक कार 40 फुट गहरी खाई में गिर गई, हादसे में कार सवार आठ श्रद्धालुओं की दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गये हैं। बताया जा रहा है कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है।  मिली जानकारी के मुताबिक ये कार तमिलनाडु से श्रद्धालुओं को लेकर कुमिली कंबम मार्ग से होकर जा रहा थी, उसी दौरान अनियंत्रित होकर कार खाई में गिर गई। ये घटना बीती रात 10 बजे के आस पास की है। 

मिली जानकारी के अनुसार गंभीर रूप से घायल एक 9 वर्षीय लड़के सहित तीन लोगों को मौके से बचा लिया गया और उन्हें नजदीकी सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया। एक अन्य व्यक्ति की इलाज के बिना मौत हो गई। इससे मरने वालों की संख्या 8 हो गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल दो लोगों को आगे के इलाज के लिए थेनी सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया। पुलिस घटना की जांच कर रही है।  

जिला कलेक्टर केवी मुरलीधरन ने बताया करीब 10 लोग एक कार में सबरीमाला मंदिर से दर्शन कर लौट रहे थे। उन्होने कहा कि यात्रियों को बचाने के लिए तमिलनाडु के पुसिसकर्मियों को लगाया गया है। इसके अलावा इस हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होने कहा कि शुरुआती जांच के मुताबिक यह घटना कोहरे और भारी धुंध के कारण हुई है। बता दें कि इस समय हजारों तीर्थयात्री प्रतिदिन केरल में भगवान सबरीमाला मंदिर में दर्शन करने के लिए जा रहे हैं। सबरीमाला मंदिर वार्षिक मंडलम-मकरविलक्कू तीर्थयात्रा अपने चरम समय पर है।    

Tags:    

Similar News