तमिनलनाडु चुनाव: जीत के लिए प्रत्याशी कर रहे हैं ऐसे काम,हो जाएंगे दंग

विधानसभा चुनाव में मतदाताओं को लुभाने के लिए सभी प्रत्याशी प्रचार के लिए नए-नए पैंतरे अपना रहे हैं। कोई चाय बेच रहा

Update: 2021-03-26 09:16 GMT

तमिलनाडु चुनाव के प्रत्याशी काम करते हुए( सोशल मीडिया)

चेन्नईः विधानसभा चुनाव में मतदाताओं को लुभाने के लिए सभी प्रत्याशी प्रचार के लिए नए-नए पैंतरे अपना रहे हैं। कोई चाय की पत्तियां तोड़ रहा है तो कोई कपड़े धो कर मतदाताओं को लुभाने की कोशिश कर रहा है। वहीं तमिलनाडु की रोयापुरम सीट से अन्नाद्रमुक प्रत्याशी डी जयकुमार भी इस लिस्ट में शामिल हो गए। डी जयकुमार ने एक महिला के घड़े में हैंडपंप से पानी भरते हुए दिखें.

ये लोग भी है इस सूची में

तमिलनाडु में छह अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां दमखम के साथ तैयार है। यहां की रोयापुरम सीट से अन्नाद्रमुक (AIADMK) प्रत्याशी डी जयकुमार पार्टी संस्थापक एमजी रामचंद्रन की पहचान वाली टोपी पहनकर प्रचार में लगे हुए है। वहीं अपने मतदाताओं को लुभाने के लिए डी जयकुमार साइकिस और रिक्शा से उनके बीच पहुंच रहे हैं।

एवीएम प्रभाकर राज ने बनाया डोसाः

इस सूची में विरुगमबाक्कम से द्रमुक प्रत्याशी एवीएम प्रभाकर राजा भी शामिल हो गए है। यह भी अपने प्रत्याशी को लुभाने में किसी से कम नहीं है। यही नहीं एवीएम प्रभाकर राज चुनाव प्रचार के दौरान अपनी कला का प्रदर्शन किया हैं। जहां पर छोटे से ठेले पर गर्मा-गरम डोसा बनाते नजर आ रहे हैं।

अभिनेता मंसूर अली खान ने नारियल पानी बेचाः

जहां पर मक्कल निधि मयियम प्रत्याशी प्रियदर्शिनी एगमोर ने सड़क किनारे रेहड़ी पर मसालेदार मछली पकाकर मतदाताओं को लुभाते हुई दिखी।

वहीं कोयंबटूर जिले के थोंडामुथुर से निर्दलीय प्रत्याशी एवं लोकप्रिय अभिनेता मंसूर अली खान अकेले मोपेड पर प्रचार करते हुए दिख रहे है। आप को बता दें कि मंसूर चुनाव प्रचार के दौरान नारियल पानी बेचने वाले के पास जाकर उसका खुद (चाकू) से नारियल तोड़कर पानी पिया।

द्रमुक प्रत्याशी पीके सेकर बाबू किसी से कम नहीः

हार्बर सीट पर बड़ी संख्या में उत्तर भारतीय मतदाताओं के होने की वजह से द्रमुक प्रत्याशी पीके सेकर बाबू एवं लोकसभा सदस्य दयानिधि मारन लाल राजस्थानी पगड़ी पहनकर प्रचार कर रहे हैं। आप को बात दें कि पिछले चुनाव में भी द्रमुक द्वारा दीवार पर चिपकाए जाने वाले पोस्टर में हिंदी भाषा का प्रयोग असमान्य बात नहीं थी।

अन्नाद्रमुक प्रत्याथी थांगा काथीवरम ने किया है यह कामः

नागपट्टनम से अन्नाद्रमुक प्रत्याथी थांगा काथीवरम चुनाव में उठे है। जहां पर यह अपने प्रत्याशी को लुभाने के लिए नागोर में एक महिला को घर के बाहर कपड़े धोते देखा तो खुद कपड़े धोने की कोशिश किया बल्कि कपड़े धोने के बाद निचोड़ कर सूखाने के लिए भी रस्सी पर डाला।

इन्होने निकाली करुणानिधि की आवाजः

अन्नाद्रमुक के प्रतिद्वंद्वी अम्मा मक्कल मुनेत्र कंषगम के अध्यक्ष टीटीवी दिनाकरन चुनाव के दौरान द्रमुक के नेता एम करुणानिधि की आवाज की नकल करते हुए दिखाई दिए

सड़क पर चाय बेचते हुए दिखे यह प्रत्याशीः

चेन्नई के पूर्व महापौर एवं अन्नाद्रमुक प्रत्याशी 'साईदाई' दुरासामी सहित कई प्रत्याशी सड़क किनारे चाय की दुकानों पर चाय बनाते हुए नजर आए।

Also Read:तमिलनाडु चुनाव में जीती ये पार्टी, तो सभी मिलेगा कंप्यूटर और विफई

भाजपा प्रत्याशी नहीं है किसी से कमः

आप को बताते चले कि भाजपा की प्रत्याशी प्रत्याशी खुशबू सुंदर ने अपने मतदाता को लुभाने में जोश में नजर आई। खुशबू एक मतदाता के घर पहुंच कर चाय बनाई। वहीं पीएमके प्रत्याशी एम थिलागा बामा ने सब्जी बेचने वाले की मदद की।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।


Tags:    

Similar News