Tamil Nadu News: तमिलनाडु के नमक्कल जिले में पटाखों की दुकान में आग, 4 लोगों की मौत

Tamil Nadu News: Tamil Nadu News: तमिलनाडु के नमक्कल जिले शनिवार सुबह 31 दिसंबर 2022 को पटाखे की दुकान में विस्फोट हो गया। जिसमें पटाखा मालिक सहित चार लोगों की मौत हो गई है।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2022-12-31 06:01 GMT

Fire in Tamilnadu (photo: social media)

Tamil Nadu News: तमिलनाडु के नमक्कल जिले में शनिवार सुबह 31 दिसंबर 2022 को पटाखे की दुकान में विस्फोट हो गया। जिसमें पटाखा मालिक सहित चार लोगों की मौत हो गई है जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया है। सूचना मिलने के बाद में स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को नमक्कल कस्बे के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया। जहां घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दी है।  

पुलिस के मुताबिक तड़के करीब 4 बजे मोहनूर इलाके में पटाखे की दुकान में विस्फोट होने से कई घर क्षतिग्रस्त हो गये। विस्फोट इतना भयंकर हुआ है कि मरने वालें लोगों के चीथड़े उड़ गये। एक महिला का शव पास के क्षतिग्रस्त घर से लटका मिला, जो पटाखे की दुकान से लगभग 50 फीट की दूरी पर था। इस हादसे में दुकान मालिक थिल्लई कुमार (37), उनकी पत्नी प्रिया (38), उनकी मां सेल्वी (65) और उनके पड़ोसी पेरियाक्कल (73) की मौत हो गई है। जबकि थिल्लई कुमार की चार साल की बेटी बाल-बाल बच गई। 

पुलिस ने कहा कि दुकान मालिक थिल्लई कुमार ने भारी मात्रा में पटाखे खरीदकर रखे थे कि वह नए साल में पटाखों की बिक्री करेगा, लेकिन बिक्री करने से पहले ही विस्फोट हो गया। उन्होने कहा कि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि विस्फोट किन कारणों से हुआ है, जिसकी पता लगाया जा रहा है।   

 

Tags:    

Similar News