Heavy Rain Alert Today: चेन्नई में आज सुबह हुई बारिश, पुरसैवक्कम इलाके में भारी जलभराव

Heavy Rain Alert in Tamil Nadu: चेन्नई और उसके आसपास के इलाकों में आज सुबह अचानक कुछ घंटों के लिए तेज बारिश (heavy Rain) हुई। बारिश के कारण भारी जलभराव हो गया।

Newstrack :  Network
Update: 2022-11-01 05:06 GMT

तमिलनाडु: चेन्नई में आज सुबह हुई बारिश: Photo- Social Media

Heavy Rain Alert in Tamil Nadu: चेन्नई और उसके आसपास के इलाकों में आज सुबह अचानक कुछ घंटों के लिए तेज बारिश (heavy Rain) हुई। बारिश के कारण भारी जलभराव हो गया जिसके कारण कुछ क्षेत्रों में ट्रैफिक जाम हो गया और शहर में बारिश की तस्वीरें और वीडियो साझा करने के लिए नेटिज़न्स ने सोशल मीडिया का सहारा लिया। पूनमल्ले, अवडी, कुंद्राथुर, कातुपक्कम जैसे उपनगरीय क्षेत्रों और पोरूर, अंबत्तूर, तांबरम और मोगप्पैर सहित अन्य क्षेत्रों में कुछ तेज बारिश देखी गई।

तमिलनाडु और उससे सटे हिस्सों में भारी बारिश की चेतावनी

चेन्नई में क्षेत्रीय मौसम विज्ञान केंद्र के नवीनतम बुलेटिन के अनुसार, अगले एक से तीन घंटों में तिरुवल्लूर, चेन्नई, कांचीपुरम, पुरसैवक्कम और चेंगलपट्टू जिलों के कुछ क्षेत्रों में मध्यम गरज के साथ तेज बारिश होने की संभावना है। भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने अगले पांच दिनों के लिए तमिलनाडु और उससे सटे पुडुचेरी के कुछ इलाकों में भारी बारिश की भविष्यवाणी की है।

तमिलनाडु और पुडुचेरी में कई जगहों पर गरज के साथ बारिश की संभावना

तमिल के नीलगिरी, कोयंबटूर, तिरुपुर, थेनी, डिंडीगुल, करूर, तिरुचिरापल्ली, सेलम, नमक्कल, पेरम्बलुर, अरियालुर, कल्लाकुरिची, कुड्डालोर, डेल्टा जिलों (तंजावुर, तिरुवरूर, नागापट्टिनम और मयिलादुथुराई) में अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश होने की संभावना है। नाडु और कराईकल।

Tags:    

Similar News