तमिलनाडु: DMK की जीत के बाद महिला ने काटी अपनी जीभ, मांगी थी मन्नत

तमिलनाडु में एक महिला ने विधानसभा चुनाव में DMK के जीतने के बाद जीभ काटकर मंदिर के देवता को अर्पित कर दिया।

Newstrack Network :  Ashiki
Update: 2021-05-03 11:54 GMT

सांकेतिक फोटो 

चेन्नई: तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आ गए हैं। एमके स्टालिन के नेतृत्व में डीएमके ने स्पष्ट बहुमत के साथ जीत हासिल की है, लेकिन द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम (DMK) की प्रचंड जीत के बाद एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपनी जीभ काट दी और राज्य के विधानसभा चुनाव में DMK के जीतने के बाद अपना वादा निभाने के लिए मंदिर के देवता को अर्पित कर दिया।

महिला की पहचान 32 साल की वनिथा के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि महिला ने 2021 के विधानसभा चुनाव में DMK की जीत पर ईश्वर के बलिदान के रूप में अपनी जीभ काटने का संकल्प लिया था।

जानकारी के मुताबिक डीएमके की प्रचंड जीत के बाद वनिथा मुथाल्लन स्थित मंदिर में पहुंची। वनिथा मंदिर में प्रतिमा के सामने अपनी जीभ काट कर शपथ पूरा करना चाहती थी, लेकिन तमिलनाडु में कोरोना की वजह से इन दिनों कई तरह की बंदिशें लागू हैं। इनमें मंदिरों और अन्य धर्मस्थलों के अंदर लोगों के जाने की मनाही है। वनिथा ने मंदिर का गेट बंद देखा तो बाहर ही अपनी जीभ काट दी। मंदिर के गेट पर ही जीभ रखने के बाद वनिथा बहुत सारा खून बहने की वजह से बेहोश हो गई। इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया।

बता दें कि एक दशक के विरोध के बाद द्रमुक ने तमिलनाडु में कट्टर प्रतिद्वंद्वी AIADMK पर एक ठोस जीत हासिल की है।सत्ताधारी दल एक मजबूत विरोधी के तौर पर उभरा है।

Tags:    

Similar News