शराब के नशे में इस युवक ने खा लिया जिंदा सांप, बोला - इसे खाने से कोरोना नहीं होता

Viral Video : तमिलनाडु के मदुरई जिले में कोरोना से बचने के लिए एक व्यक्ति ने कच्चे सांप को ही खा लिया।

Newstrack :  Network
Published By :  Shraddha
Update: 2021-05-30 10:11 GMT

 इस युवक ने खा लिया जिंदा सांप (फोटो सोशल मीडिया)

Viral Video : कोरोना महामारी (Corona epidemic) से बचाव करने के लिए लोग कई तरह के उपाय आजमा रहे हैं। वहीं तमिलनाडु (Tamil Nadu) के मदुरई जिले में कोरोना से बचने के लिए एक व्यक्ति ने कच्चे सांप को ही खा लिया। जिसके बाद सोशल मीडिया (social media) पर इसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस युवक का नाम वदीवेलू बताया जा रहा है जो पेरुमलपट्टी का रहने वाला है।

आपको बता दें कि इस युवक का कहना है कि कच्चा सांप खाने से कोरोना नहीं होता है। जिसकी वजह से उसने सांप खाया है। एक ताज्जुब की बात सामने आ रही है कि इस व्यक्ति ने जहरीले सांप को खाने के बाद भी इस व्यक्ति की मौत नहीं हुई है। उसने किस्मत से सांप के जहरीले हिस्से को नहीं खाया था।

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि तमिलनाडु के इस व्यक्ति ने शराब के नशे में सांप को खा लिया था। कुछ लोगों ने इस नाले से मिले सांप को खाने के लिए उकसाया था। इसके साथ युवक से ये भी कहा कि सांप को खाने से कोरोना वायरस नहीं होता है। युवक के सांप खाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


लगा 7 हजार रुपये का जुर्माना

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर वन विभाग इस इस मामले का संज्ञान लेते हुए इस युवक को गिरफ्तार कर लिया। इसक साथ इस युवक के ऊपर 7 हजार रुपये का जुर्माना भी लगा दिया। भारत में यह कोई पहला मामला नहीं है जो लोग कोरोना महामारी के डर से अपनी जान जोखिम डाली है। इससे पहले भी कई मामले ऐसे आ चुके हैं।

Tags:    

Similar News