दर्दनाक हादसा: तमिलनाडू में मंदिर रथ यात्रा के दौरान टूटा तार, करंट लगने से 10 की मौत

Tamil Nadu: तंजावुर जिले में एक मंदिर की कार (रथ उत्सव की) एक जीवित तार के संपर्क में आने से करंट की घटना हुई। जिसमें कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई।

Report :  Rajat Verma
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2022-04-27 02:14 GMT

तमिलनाडू में मंदिर में करंट लगने से कई की मौत (फोटो-ट्विटर)

Tamil Nadu: कर्नाटक राज्य स्थित एक मंदिर से बेहद ही भयावह और गंभीर सूचना सामने आ रही है। इस सूचना के मुताबिक मंदिर में जारी जुलूस के दौरान अचानक से अज्ञात कारणों के चलते फैले करंट ने 11 लोगों की ज़िंदगी छीन ली।

यह घटना तमिलनाडु राज्य के तंजावुर जिले का है। मंदिर में घटित इस मामले के तहत स्थानीय प्रशासन को अवगत कराया गया, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मामले को संज्ञान में लेते हुए और मंदिर में आयोजित मेले को रुकवाते हुए दुर्घटना के तहत छानबीन शुरू कर दी है। इस दौरान लोगों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं तथा दुर्घटना के प्रत्यक्षदर्शियों से विस्तृत जानकारी इकट्ठा की जा रही है।

पुलिस द्वारा दुर्घटना के मद्देनज़र की गई शुरुआती जांच के आधार पर यह ज्ञात हुआ है कि यह हादसा मंदिर के भीतर आयोजित रथ उत्सव के दौरान हुआ, जब रथ यात्रा में शामिल एक कार कुछ खुली पड़ी तारों के संपर्क में आ गया और पूरी कार में करंट फैल गया।

तार के संपर्क में आने के चलते रथ यात्रा में शामिल कई अन्य लोग भी करंट की चपेट में आ गए। रथ यात्रा में अधिक भीड़ होने के चलते दुर्घटना ने व्यापक रूप धर लिया और इस करंट हादसे के चलते करीब 11 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

दुर्घटना को लेकर प्राप्त जानकारी के आधार पर बताया जा रहा है कि रथ यात्रा के दौरान करंट फैलने के चलत्व 11 लोगों की मौत के अतिरिक्त कई अन्य लोग बुरी तरह झुलसकर ज़ख्मी भी हो गए हैं। ज़ख्मी लोगों को उपचार हेतु निकटतम अस्पताल लेकर जाया गया है। मंदिर में हुई इजे घटना को लेकर स्थानीय प्रशासन ने घायलों को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया है और मृतकों के परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।


Tags:    

Similar News