OnePlus Nord Smartwatch Price: स्मार्टवॉच Amazon पर हुआ लिस्ट, जानें इसकी कीमत की पूरी जानकारी

OnePlus Nord Smartwatch Price India: चीनी टेक कंपनी वनप्लस जल्द ही अपने नवीनतम स्मार्टवॉच के रूप में OnePlus Nord Watch को लांच कर सकता है।

Written By :  Bishwajeet Kumar
Update:2022-09-28 19:09 IST

OnePlus Nord Watch (Image Credit : Social Media)

OnePlus Nord Smartwatch Price India: OnePlus जल्द भारतीय बाजार में अपना एक नया स्मार्टवॉच पेश कर सकता है जिसे OnePlus Nord Watch के नाम से जाना जाएगा। आगामी स्मार्टवॉच इकॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजॉन के वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। हालांकि, कंपनी ने इसके सटीक लॉन्चिंग तिथि को लेकर कोई जानकारी नहीं साझा की है मगर माना जा रहा कि अमेजॉन पर लिस्टिंग के बाद इसे 1 से 2 हफ्ते के भीतर ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है। ई-कॉमर्स दिग्गज की लिस्टिंग से आगामी स्मार्टवॉच की कीमत को लेकर कोई सटीक जानकारी नहीं मिलती है, मगर कुछ लिख रिपोर्ट का मानना है कि इस स्मार्टवॉच की कीमत 10,000 रुपये के आसपास हो सकती है।

OnePlus Nord Watch Specifications

OnePlus Nord स्मार्टवॉच AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा जिसका स्क्रीन साइज 1.78 इंच होगा। स्मार्टवॉच का डिस्प्ले 60Hz रिफ्रेस रेट, 368 x 448 रेजोल्यूशन और 500 निट्स पीक ब्राइटनेस सपोर्ट के साथ आएगा। इस डिस्प्ले सेटअप के साथ आप स्मार्टवॉच की स्क्रीन को तेज धूप या किसी अन्य तेज प्रकाश में भी काफी आराम से देख सकेंगे। आगामी स्मार्ट वॉच को लेकर कंपनी दावा कर रही है कि यह 100 से अधिक वॉच फेस सपोर्ट के साथ लांच की जाएगी। साथ ही यह स्मार्ट वॉच 105 स्पोर्ट्स मोड को भी सपोर्ट करेगी। इस घड़ी का उपयोग करके कोई भी अपने फोन के संगीत को नियंत्रित करने में सक्षम होगा। टीज़र से पता चलता है कि वॉच हार्ट रेट मॉनिटरिंग, SpO2 ट्रैकिंग, स्टेप मॉनिटरिंग और बहुत कुछ जैसी सुविधाओं से लैस होगी।

OnePlus Nord Watch Price

OnePlus Nord Watch जल्द ही भारत में लॉन्च होगी। लांच के बाद उत्पाद अमेज़न के माध्यम से बिक्री पर जाएगा। नॉर्ड वॉच के खुदरा बॉक्स तक पहुंच प्राप्त करने का दावा किया है, जिससे पता चलता है कि इसकी 6,999 रुपये हो सकती है। गौरतलब है कि वनप्लस पहले से ही 14,999 रुपये में एक प्रीमियम स्मार्टवॉच बेचता है। वहीं, आगामी स्मार्ट वॉच की कीमत को लेकर हाल ही में एक टिप्स्टर ने दावा किया कि इसकी कीमत 10,000 होगी।

Tags:    

Similar News