असम के CM हिमंत बिस्वा शर्मा का ओवैसी पर बड़ा हमला, बोले- धारा 370 की तरह मिट जाएगा नामोनिशान

एक रैली को संबोधित करते हुए असम के सीएम ने कहा कि जैसे भारत से अनुच्छेद 370 खत्म हो गया, उसी तरह ओवैसी का नामोनिशान भी मिट जाएगा। वो दिन ज्यादा दूर नहीं है।

Newstrack :  Network
Published By :  Shreya
Update: 2022-01-09 10:40 GMT

CM हिमंत बिस्वा शर्मा (फोटो साभार- ट्विटर)  

CM Himanta Biswa Sarma Attacked Asaduddin Owaisi: असम के मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता हिमंत बिस्वा शर्मा (Himanta Biswa Sarma) ने आज तेलंगाना के वारंगल में एक रैली (Himanta Biswa Sarma Ki Rally) को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जैसे भारत से अनुच्छेद 370 खत्म हो गया, उसी तरह ओवैसी का नामोनिशान भी मिट जाएगा। वो दिन ज्यादा दूर नहीं है। बता दें कि हिमंत बिस्वा शर्मा तेलंगाना सरकार (Telangana Government) के आदेश संख्या 317 को वापस लेने की मांग को लेकर तेलंगाना में आयोजित भाजपा की रैली (BJP Ki Rally) को संबोधित करने पहुंचे हैं।

असम के सीएम हिमंत बिस्वा शर्मा (Himanta Biswa Sarma) ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि भारत अब जाग उठा है। जिस तरह आर्टिकल 370 खत्म हो गया, राम मंदिर का निर्माण (Ayodhya Ka Nirman) शुरू हो गया, यहां से भी निजाम का नामोनिशान मिट जाएगा, औवेसी का नाम भी मिट जाएगा, वो दिन ज्यादा दूर नहीं है। अब भारत सांप्रदायिकता की राजनीति करने वालों को मानेगा नहीं। 

एक नई संस्कृति का होगा उदय

उन्होंने यह भी कहा कि भारत का इतिहास कहता है कि बाबर, औरंगजेब और निजाम ज्यादा दिन नहीं जी सकते। मुझे यकीन है कि निजाम की विरासत पूरी तरह से समाप्त हो जाएगी और भारतीय सभ्यता पर आधारित एक नई संस्कृति का उदय होगा। अगर बात करें तेलंगाना सरकार का आदेश संख्या 317 की तो यह कर्मचारियों और शिक्षकों को उनके तैनाती वाले जिलों में गैर-स्थानीय बनाता है। 

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News