Famous Handi Mutton Shops In Noida: नोएडा में फेमस है हांडी मीट की यह दुकानें, जहां आपको मिलती है खास स्वाद

Famous Handi Mutton Shops In Noida: बिहार ही नहीं बल्कि कई जगहों पर आपको हांडी मीट का स्वाद चखने को मिल जाएगा। नोएडा में भी कई दुकानें हैं, जहां हांडी मीट चखने दूर-दूर से लोग यहां पहुंचते हैं।

Update: 2023-04-05 09:42 GMT
Famous Handi Mutton Shops In Noida (Image- Social media)

Famous Handi Mutton Shops Noida: बिहार के चंपारण जिले में की फेमस डिश हांडी मीट लोगों को काफी पसंद आता है। जिसका स्वाद चखने के लिए लोग बेताब रहते हैं, लेकिन अब सिर्फ बिहार ही नहीं बल्कि कई जगहों पर आपको हांडी मीट का स्वाद चखने को मिल जाएगा। नोएडा में भी कई दुकानें हैं, जहां हांडी मीट चखने दूर-दूर से लोग यहां पहुंचते हैं। अगर आप नोएडा में ऐसी ही जगहों का तलाश कर रहे हैं, तो यह आर्टिकल आपके लिए काफी फायदेमंद हो सकता है।

नोएडा में हांडी मटन शॉप

Champaran Handi Meat

नोएडा के सेक्टर 49 में स्थित चंपारण मीट शॉप काफी फेमस है, जिसका स्वाद चखने दूर-दूर से लोग यहां आते हैं। सुबह 11 बजे लगने वाली यह दुकान रात तक खुलती है, इस दुकान पर आपको बैठकर खाने के साथ पैक करवाने की सुविधा भी दी जाती है। इसके साथ ही आपको यहां से डिलीवरी की सुविधा दी जाती है

पता- shop No 4, Main Road, Vishwakerma Sec 49, Sector 49, Noida, Uttar Pradesh

Champaran mutton handi and chicken shop

ग्रेटर नोएडा के तुगलपुर में स्थित यह दुकान नोएडा में काफी फेमस है, जहां से आपको स्वादिष्ट लजीज और मजेदार हांडी मीट का स्वाद चखने को मिल जाएगा। इसके साथ ही आपको यहां चिकन की कई वैरायटी भी मिल जाती है। जिसे परोसने का अलग और आकर्षक अंदाज होता है।

पता- Tugalpur Village, Greater Noida, Uttar Pradesh 201310

The Taste Of Handi

द टेस्ट ऑफ हांडी नोएडा के अमरपाल में स्थित बेहद फेमस और शानदार रेस्टोरेंट है, जहां से आपको अलग और खास तरह से पेश किया जाता है। यहां हांडी मीट के साथ बाटी परोसी जाती है, इसके साथ ही आपको यहां खाने की कई अन्य वैरायटी भी मिल जाती है।

पता- Amrapali Princely Estate, Amarpali Princely Estate, Noida, Uttar Pradesh

Handi kitchen

हांडी चिकन नोएडा के गोल्फ सिटी मार्केट में स्थित रेस्टोरेंट है, जहां आपको कई तरह की वैरायटी मिल जाती है। इस रेस्टोरेंट में आपको हांडी मीट के साथ नान और रुमाली रोटी परोसी जाती है। इसके साथ ही आप अपने हिसाब यहां पर कुछ भी ऑडर कर सकते हैं।

पता- Shop No 43,Golf City Market, Plot, Street Number 8, Sector 75, Noida, Uttar Pradesh

Tags:    

Similar News