Book Budget Hotels Prayagraj: प्रयागराज में बेस्ट हैं यह होटल, जहां कम दामों में मिलती है सभी सुविधाएं

Book Budget Hotels Prayagraj: इन जगहों पर हर साल लाखों लोग आते हैं। यही कारण है कि पवित्र शहर कहे जाने वाले प्रयागराज में अक्सर लोगों का तांता लगा रहता है।

Update:2023-04-04 20:00 IST
Book Budget Hotels Prayagraj (Image- Social media)

Book Budget Hotels Prayagraj: प्रयागराज में घूमने के लिए कई पवित्र तीर्थ स्थल और घूमने की जगह हैं जहां लोग अक्सर जाना पसंद करते हैं। इन जगहों पर हर साल लाखों लोग आते हैं। यही कारण है कि पवित्र शहर कहे जाने वाले प्रयागराज में अक्सर लोगों का तांता लगा रहता है। लेकिन यहां ठहरे कहां यहा बहुत बड़ा प्रश्न है, अगर आप भी प्रयागराज घूमने आए हैं और ठहरने के लिए किसी अच्छी जगह की तलाश कर रहे हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए सहायक है।

प्रयागराज में बेस्ट हैं यह होटल (Prayagraj Mein Best Hotels)

Hotel Kanha Shyam

प्रयागराज के सिविल लाइन पर स्थित यह होटल बेहद ही शानदार है, जहां आप अपने परिवार के साथ ठहर सकते हैं। इस होटल में आपको हर तरह की बेस्ट से बेस्ट सुविधा मिलती है। यहां आप फ्री वाई-फाई के साथ कई अन्य सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं। यहां एक रात रुकने का किराया 3,239 रुपये तक हो सकता है।

पता- 22/1, Strachey Road, Civil Lines, Prayagraj, Uttar Pradesh 211001

Hotel Arjun

प्रयागराज में रेलवे स्टेशन के पास बना यह होटल काफी अच्छा और सस्ता है। जहां एक रात की किराया करीब 1,144 देना होता है, इस होटल में आपको हर सुविधा मिल जाती है। इसके साथ ही आपको यहां पर खाने की व्यवस्था भी मिल जाती है, लेकिन उसके लिए आपको अलग से पैसे देने होते हैं।

पता- Railway Station, 73, Leader Rd, near Prayagraj Junction, Miurabad, Prayagraj, Uttar Pradesh 211003

Hotel Prayag

प्रयागराज के थ्री स्टार होटल के रूप में जाना जाने वाला यह होटल काफी बड़ा और शानदार है। परिवार के साथ रुकने के लिए यह बेहद ही अच्छी जगह है, जहां से आपको खाने के साथ अन्य कई सुविधा मिल जाती है। इस होटल में एक दिन का किराया 1,109 रुपये है।

पता- 73, Noorullah Rd, near Allahabad Jn, Miurabad, Prayagraj, Uttar Pradesh 211003

Hotel Kashi

होटल काशी प्रयागराज का थ्री स्टार होटल है, जहां साफ-सफाई के लिहाज से काफी ध्यान दिया जाता है। यहां आपको हर तरह की सुविधा मिलती है, जिसमें फ्री वाई-फाई के साथ काफी कुछ मौजूद है। यहां एक दिन रुकने के लिए आपको 1,902 का खर्च करना पड़ता है, इस होटल का पता नीचे दिया गया है।

पता- No.74-A, Kamla Nehru Rd, opposite City Post Office, Johnston Ganj, Prayagraj, Uttar Pradesh 211003

Tags:    

Similar News