Best Wedding Venue In Noida: बेस्ट हैं नोएडा के यह Wedding Venue, जहां कम खर्च में मिलती है अच्छी सर्विस

Best Wedding Venue For Marriage In Noida: वेडिंग मेकअप से लेकर वेडिंग वेन्यू तक हर एक चीज को लेकर लोगों में काफी क्रेड देखा जाता है। हर कोई चाहता है कि उसकी शादी में हर एक चीज प्रफेक्ट हो।

Update: 2023-04-12 11:53 GMT
Best Wedding Venue For Marriage In Noida (Image- Social media)

Best Wedding Venue In Noida: अपनी शादी को लेकर सभी के कई सपने होते हैं, फिर चाहे वो लड़की या लड़का अपनी शादी को यादगार और शानदार बनाने के लिए हर कोई बेहतर और बेस्ट इंतेजाम करता है। वेडिंग मेकअप से लेकर वेडिंग वेन्यू तक हर एक चीज को लेकर लोगों में काफी क्रेड देखा जाता है। हर कोई चाहता है कि उसकी शादी में हर एक चीज प्रफेक्ट हो। जिसके लिए कोई प्लेनर को हायर करता है तो कोई अपने हिसाब से स मैनेज करता है लेकिन सबसे बड़ा प्रश्न होता है कि शादी करे कहां, शादी का वेन्यू डिसाइड करना सबसे बड़ा प्रश्न है। लेकिन यहां आपको नोएडा के कुछ ऐसे वेडिंग वेन्यू की जानकारी दी गई है, जहां आप अपनी शादी के लिए आराम से बुकिंग करवा सकते हैं।

नोएडा के बेस्ट और फेमस वेडिंग वेन्यू

सेफ्रॉन बेंक्ट एंड पार्टी हॉल (Saffron Banquet And Best Party Hall)

नोएडा के सेक्टर 22 में डीएनडी फ्लाईओवर के पास स्थित है। जो दिखने में तो काफी सुंदर है ही इसके साथ ही यहां शादी के लिए भी काफी अच्छे अरेंजमेंट किए जाते हैं। यहां पर आप अपने लिए न सिर्फ शादी की बुकिंग कर सकते हैं बल्कि और भी कई फंक्शन की व्यवस्था यहां पर की जाती है। यहां कोई भी प्रोग्राम करने के लिए आपको एडवांस बुकिंग करवाई जाती है।

पता- DND ROAD, MAIN MARKET, Sector 22, Noida, Uttar Pradesh

बेस्ट वेडिंग वेन्यू (Best wedding venue)

बेहद ही सुंदर और शानदार यह वेडिंग वेन्यू नोएडा के सेक्टर 135 में स्थित है। जहां दिल्ली एनसीआर में रहने वाले लोगों को तो अच्छी व्यवस्था मिल ही सकती है, बल्कि यहां पर आप भी काफी अच्छी सुविधा ले सकते हैं। यहां पर किसी भी प्रोग्राम की बुकिंग करने के बाद आपको अच्छे खास वैडिंग प्लेनर भी मिल जाते हैं, जिनकी सहायता से आप न सिर्फ अपनी शादी को शानदार बना सकते हैं बल्कि यादगार पल भी संजो सकते हैं।

पता- The Dopamine Farms, Alaska green beauty, Behind Jaypee Wishtown, Sector 135, Noida

आनंदा ब्लिस-बेंक्टहॉल (Ananda Bliss - banquet halls)

आनंदा ब्लिस के नाम से फेमस यह बेंक्टहॉल नोएडा के सेक्टर 132 में स्थित है, जहां से आपको अपनी यादगार शादी को अंजाम देने के लिए काफी सुविधाएं मिल जाती है। यह बेंक्टहॉल न सिर्फ सुंदर है बल्कि यहां आपको काफी अच्छी साज-सजावट भी मिल जाती है। यह एक ऐसी जगह है जहां आप कम खर्च में भी अच्छी सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं। यहां पर न सिर्फ आपको सजावट का ध्यान रखा जाता है, बल्कि खाने की अच्छी व्यवस्था भी दी जाती है।

पता- Ananda Bliss, near Gate no 6, Block A, Sector 132, Noida, Uttar Pradesh

फ्रोलिक फार्म एंड बेंक्ट (frolic farms & banquets)

फ्रोलिक फार्म के नाम से बना यह बेंक्ट नोएडा के सेक्टर 73 में स्थित है, जहां आपको अपनी अच्छी वैडिंग के लिए काफी सही सुविधा मिल जाती है। यह बेंक्ट काफी शानदार और सुंदर है, जहां आपको अपनी बेहतरीन शादी करने की हर व्यवस्था मिल जाती है।

पता- sector-73 near prateek laurel society, Noida, Uttar Pradesh

Tags:    

Similar News