दिल्ली के करोल बाग में इन लजीज व्यंजनों का चखें स्वाद, एक ही जगह पर मिलेगी ढेर वैरायटी

Karol Bagh Market Famous Food : घूमने करने के लिए दिल्ली एक बहुत ही प्रसिद्ध जगह है लेकिन घूमने के साथ खाने पीने के मामले में भी इसका कोई जवाब नहीं है।

Update: 2024-04-26 04:45 GMT

Karol Bagh Market Famous Food (Photos Social Media)

Karol Bagh Market Famous Food : दिल्ली एक ऐसी जगह है जिसे भारत की राजधानी के तौर पर पहचान जाता है। यह जगह अपनी खूबसूरती के लिए भी बहुत प्रसिद्ध है और यहां की हर चीज बहुत ही खास है। दिल्ली घूमने के लिए बहुत दूर-दूर से लोग पहुंचते हैं। दिल्ली घूमने फिरने के स्थान के अलावा खाने को लेकर भी बहुत फेमस है। यहां पर कई सारे ऐसे स्थान मौजूद है जिन्हें सालों से बहुत पसंद किया जा रहा है। अगर आप भी खाने पीने की शौकीन है तो आज हम आपके यहां के करोल बाग में मौजूद जगहों के बारे में बताते हैं जो बहुत ही खास है।

चिकन टिक्का कबाब

अगर आप नॉनवेज खाना पसंद करते हैं तो यहां पर आपको कहीं सारे आइटम मिल जाएंगे। यहां पर मछली और तंदूरी दिशा को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। इनका स्वाद चखने के लिए लोग लाइन में खड़े रहते हैं। आप यहां जाकर स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद ले सकते हैं।

Karol Bagh Market Famous Food 


आर्ट ऑफ स्पाइस

करोल बाग में आपको बहुत सारी जगह पर स्वादिष्ट व्यंजनों का साथ रखने को मिल जाएगा। लेकिन अगर आप चाइनीस खाना चाहते हैं तो आपको आर्ट ऑफ स्पाइस में जाना चाहिए। यहां पर आपको क्लासिक तवा रोल से लेकर तंदूरी डिश का स्वाद चखने को मिल जाएगा। यह ना सब खाने के मामले में स्वादिष्ट होते हैं बल्कि इनकी कीमत भी काफी कम होती है।

आर्ट ऑफ स्पाइस


ओम कॉर्नर

इस जगह पर आपको भारत के पारंपरिक व्यंजनों का स्वाद लेने के लिए मिल जाएगा। दाल मखनी यहां की सबसे फेमस डिश है और आप इसके साथ लच्छा पराठा या नान ऑर्डर कर सकते हैं। यहां के छोले भटूरे भी काफी ज्यादा फेमस है और यहां हमेशा लोगों की भीड़ देखने को मिलतीहै। यहां पनीर भटूरे का स्वाद भी चैक सकते हैं जो काफी स्वादिष्ट रहते हैं।

ओम कॉर्नर


कुल्फी फालूदा

अगर आप कुल्फी या फालूदा खाने के शौकीन है तो आपको रोशन की कुल्फी खाने के लिए जरूर जाना चाहिए। यह करोल बाग की सबसे फेमस जगह में से एक है और यहां पर आपको सिर्फ कुल्फी नहीं बल्कि स्वादिष्ट स्टॉक भी खाने को मिल जाएंगे।

कुल्फी फालूदा


Tags:    

Similar News