Unlimited Food in Lucknow: लखनऊ में खाइये 149 रूपए में अनलिमिटेड खाना, हर एक चीज़ मिलेगी यहाँ

Famous Unlimited Food in Lucknow: नवाबों के शहर लखनऊ में अनलिमिटेड खाना वो भी सिर्फ 149 रूपए में उपलब्ध है। आइये जानते हैं इसके बारे में और भी विस्तार से।

Update: 2023-09-02 03:08 GMT

Famous Unlimited Food in Lucknow: आज के समय में महंगाई ने जहाँ आम इंसान की कमर तोड़ रखी है वहीँ अगर हम आपसे कहें कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक ऐसी जगह है जहाँ आपको मात्र 149 रूपए में भर पेट और हर क्यूज़ीन का खाना खाने को मिलेगा तो आप क्या कहेंगे। जी हाँ ये बिलकुल सच है। अब नवाबों के शहर लखनऊ में अनलिमिटेड खाना वो भी सिर्फ 149 रूपए में उपलब्ध है। आइये जानते हैं इसके बारे में और भी विस्तार से।

149 रूपए में अनलिमिटेड खाना

लखनऊ के कपूरथला इलाके में आपको 149 रूपए में भर पेट खाना मिलेगा जहाँ आपको चिनीज़, मुग़लई, पंजाबी, साउथ इंडियन जैसे एक से बढ़कर एक लाजवाब व्यंजन खाने को मिलेंगे। आप यहाँ अपने परिवार या फिर अपने दोस्तों के साथ भी जा सकते हैं। वहीँ अब आपको इसके लिए लम्बे चौड़े बिल भी नहीं चुकाने पड़ेंगे और आपका पेट भी भर जायेगा।

इस रेस्टोरेंट का नाम AY7 रेस्तरां है जो कपूरथला में स्थित है। यहाँ आपको एक थाल दी जाएगी जिसमे आपको पूरे 11 आइटम्स मिल जाएंगे। जैसे अमृतसरी छोले, पनीर दो प्याज़ा, तड़के वाली दाल साथ ही चायनीज़ में नूडल्स और मंचूरियन भी आपको यहाँ सब मिलेगा वो भी 149 रूपए में। इतना सस्ता खाना होने के बाद भी यहाँ के खाने का स्वाद बेहद अच्छा है। आप भी यहाँ आकर यहाँ का स्वादिष्ट खाना खा सकते हैं वो भी मात्र 149 रूपए में। यहाँ लोगों की अच्छी खासी भीड़ देखने को आपको मिल जाएगी। यहाँ आपको प्योर वेज खाना मिलेगा। जिसमे एक से बढ़कर एक फ़ूड आइटम्स मौजूद हैं।

यूँ तो लखनऊ अपनी मेहमान नवाज़ी के लिए जाना जाता है ऐसे में अगर आप भी लखनऊ में अपने दोस्तों या रिश्तेदारों को घूमने निकलें हैं तो यहाँ ज़रूर आइये और उन्हें यहाँ के स्वादिष्ट खाने का स्वाद चखाइये। ये काफी पॉकेट फ्रेंडली है तो आप अपने फ्रेंड्स के सात यहाँ पार्टी भी कर सकते हैं।

Tags:    

Similar News