Pushpa 2 Shooting Location: पुष्पा 2 की शूटिंग लोकेशन पर घूमने का है प्लान ?

Pushpa Shooting Location: फिल्म पुष्पा 2 इन दोनों जितनी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है उससे ज्यादा चर्चा इसकी शूटिंग लोकेशन की हो रही है।

Update: 2024-07-04 11:27 GMT

Pushpa Shooting Location (Photos - Social Media)

Pushpa Shooting Location : अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा 2 इस समय हर जगह चर्चा में बनी हुई है। पहले यह फिल्म अगस्त में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसकी रिलीज डेट टाल दी गई है। फिल्म रिलीज होने में अभी समय है लेकिन फिल्म के गाने और लोकेशन को लेकर चर्चा लगातार हो रही है। अगर आप पुष्पा 2 में दिखाई गई लोकेशन पर घूमने जाना चाहते हैं लेकिन समझ नहीं आ रहा की आखिरी यह नजारा कहां का है तो हम आपको इस बारे में जानकारी दे सकते हैं और बताते हैं कि आप कैसे यहां की ट्रिप प्लान कर सकते हैं।

मलकानगिरी (Malkangiri)

उड़ीसा का यह जिला हरे भरे इलाके से भरा हुआ है। यहां पर आपको झरने के साथ-साथ मौसम और स्वच्छ वातावरण देखने को मिलेगा। पुष्पा 2 के कुछ सीन यहां पर शूट किए गएहैं। अपने दोस्तों के साथ आप यहां ट्रिप प्लान कर सकते हैं।



 


मारेडूमिली जंगल (Maredumilli Forest)

दोस्तों के साथ घूमने के लिए यह जो कभी बहुत अच्छी है। अगर आप एडवेंचर पर जाने के शौकीन है या कैंपिंग करना चाहते हैं तो यह जगह आपको पसंदआएगी। आंध्र प्रदेश का खूबसूरत जंगल है और फिल्म के सीन यहां पर भी शूट हुए हैं। यहां पर आपको अमृत धारा झरना और मानसून का हरा भरा वातावरण देखने को मिलेगा। यहां का मन्यम प्वाइंट बहुत खूबसूरत है।

Maredumilli Forest


ऐस प्लान करें ट्रिप (Plan Your Trip Like This)

अगर आप दोस्तों के साथ यात्रा पर जाना चाहते हैं तो आप बस और ट्रेन से यात्रा कर सकते हैं।

आम बजट में यात्रा करने वाले लोगों के लिए बस और ट्रेन का सफर अच्छा रहता है।

मलकानगिरी और मारेडूमिली जंगल के बीच की यात्रा तीन से चार घंटे की है।

पहले आपको जंगल घूमने जाना होगा इसके बाद आप मलकानगिरी की ट्रिप प्लान कर सकते हैं।

ऐसा इसलिए क्योंकि मलकानगिरी में घूमने के लिए एक से बढ़कर एक स्थान मौजूद है जिन्हें आपको एक्सप्लोर करना चाहिए। 

Tags:    

Similar News