पति-पत्नी के रिश्तों को बनाएं मजबूत,इन आसान तरीकों से भरे उनके बीच प्यार

Update:2017-10-01 10:35 IST

जयपुर: पति-पत्नी और वो की कहानी अक्सर सुनने को मिलती है।ज्यादातर पुरुषों के एक्सट्रा अफेयर की खबर सुनने के अक्सर महिलआों को भी अपने पति पर डाउट होता है कि 'कहीं आपके पति किसी और को नहीं चाहते'?अगर ऐसे ही कुछ ख्याल आपके मन में चलते रहते हैं, तो इन ख्यालों से निकलने का उपाय यहां है। इन तरीकों को अपनाकर आप अपने हसबैंड को काबू में कर सकती हैं। हसबैंड से प्यार करने के ये तरीके कभी फेल नहीं होंगे। आजमाने के लिए इन तरीकों को शुरू कर सकती हैं।

यह भी पढ़ें...खादी देगी बेरोजगारी से आजादी, सच कर रही गांधी का सपना

थकान होने पर अपने हसबैंड के सिर पर हल्के से हाथ फेरे। ऐसा करना उन्हें अच्छा फील देगा और वो आपकी तरफ आकर्षित होंगे। जब आपके हसबैंड ने सोचा भी न हों, तब उनके साथ टाइम स्पेंट करें और प्यार जताएं। उनके लिए कुछ खास सरप्राइज तैयार करके खास पल बिताएं। पति के प्लान में शामिल हों। उनके दोस्तों और परिवार की पार्टी का हिस्सा बनें। ऐसा करना आपके पति को अच्छा लगेगा।

अगर आप किन्हीं कारणों से उनकी पार्टी में शामिल नहीं होना चाहती तो उनसे लड़ने की बजाय प्यार से समझाएं। कभी-कभी आप अपने हसबैंड की फेवरेट डिश बनाकर या ऑर्डर देकर मंगा सकती हैं। जब आप अपने पति के साथ घर पर अकेले हों तो उनके साथ प्यार वाले मूड के अलावा मस्ती वाला मूड भी अपना सकती हैं।ऐसे मौके पर उनके साथ मस्ती-मजाक करें। ऐसा करने से आप दोनों के रिश्ते को मजबूती मिलेगी। हमेशा हसबैंड के प्लान का इंतजार न करें। उन्हें खुश करने के लिए आप भी कोई प्लान बनाकर सरप्राइज कर सकती हैं।

यह भी पढ़ें...अगर करते हैं शादी तो हार्ट अटैक का खतरा होता है कम

आज के समय में पति-पत्नी दोनों वर्किंग होते हैं। ऐसे में अगर आपकी छुट्टी है, तो कुछ वक्त पति के साथ भी बिताएं।छुट्टी वाले दिनों में आप साथ में ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर भी कर सकती हैं।सबसे जरूरी बात रात में हमेशा अपने हसबैंड को गुड नाइट किस दें। ऐसा करने से आपके प्यार भरे रिश्ते को और मजबूती देगा।

Tags:    

Similar News