बेशर्मीः PAK सोशल मीडिया पर वायरल कर रहा MODI की आपत्तिजनक तस्‍वीरें

Update: 2016-10-01 12:34 GMT

लखनऊः सर्जिकल आॅपरेशन के बाद पाकिस्तान के साथ वहां का सोशल मीडिया भी बौखला गया है। सेना के इस आॅपरेशन में मुंह की खाने के बाद वहां के हुक्मरान,नेता और आम लोग अपनी भड़ास भद्दे और भोड़े तरीके से दिखा रहे हैं।

क्रिकेटर से राजनीतिज्ञ बने इमरान खान कहते हैं कि नवाज शरीफ मोदी का कुछ नहीं बिगाड़ सकता, लेकिन वो मोदी को औकात बताएंगे। इसके लिए उन्होंने कौम के लोगों को एक होने को कहा है। कौम की याद इमरान को उस वक्त नहीं आती है जब आईएसआईएस इराक और सीरिया में कौम पर ही अत्याचार करता है। बर्बरतापूर्वक उनको मौत के घाट उतारा जाता है।

भारतीय सेना के आॅपरेशन के बाद पाक को बड़ा आघात पहुंचा है। इसका बदला लेने के लिए उसने अब सोशल मीडिया का सहारा लिया है। पाक में इन दिनों सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के आपत्तिजनक कार्टून बनाकर वायरल किए जा रहे हैं। पाक ने इस तरह अपने टुच्चेपन का परिचय दिया है । पाक ने अपने यहां चलने वाले सभी भारतीय न्यूज चैनलों पर भी बैन लगा दिया है।

यह भी पढ़ें...PAK ने सोशल मीडिया पर डालीं थी MODI की डर्टी फोटोज, भारतीयों ने ऐसे दिया जवाब

''नीचे स्‍लाइड्स में लगे पाक की तरफ से वायरल हो रहे फोटोज को दिखाकर हमारा मकसद किसी की भावना को भड़काना नहीं है, बल्कि पड़ोसी दुश्मन की बौखलाहट को दिखाना है।'' बौखलाए पाक ने अपना गुस्‍सा सोशल मीडिया पर निकालना शुरू किया है। सामने से चार बार युद्ध में मुंह की खाने के बाद भी पाकिस्तान को शर्म नहीं आई है।

आगे की स्‍लाइड्स में लगी फोटोज में देखिए पाक की शर्मनाक हरकत...

Tags:    

Similar News