रामपुर में भीषण सड़क हादसे के बाद कार में लगी, 4 की मौत, 4 घायल

Update: 2018-12-09 08:06 GMT

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में रविवार सुबह कोहरे की वजह से दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। दअरसल चार गाड़ियां आपस में टकरा गईं। टकराने वाली गाड़ियों में ट्रक, कार, डीसीएम और ट्रैक्टर शामिल हैं। इस हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल 4 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें.....रिटायर्ड IG के डॉक्टर बेटी ने 14वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, कल IAS से होनी थी शादी2018/

सड़क हादसे के बाद कार में लगी आग

रामपुर के थाना शहजादनगर के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 24(NH24) कोहरी की वजह से ट्रक, कार, डीसीएम और ट्रैक्टर आपस में टकरा गए। इस भीषण हादसे के बाद कार में आग लग गई। सूचना पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया है, लेकिन कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें.....शिवपाल की जनाक्रोश रैली में पहुंचे मुलायम सिंह यादव, देखें तस्वीरें

दो मृतकों की हुई पहचान

हादसे में मौत के बाद दो मृतकों की पहचान हुई जिसमें एक की पहचना सचिन और दूसरी इलियास अहमद के रूप में हुई है। पुलिस ने मौके पर पहुंची और जानकारी जुटा रही है।

यह भी पढ़ें.....टीवी के बाद अब विवादों से गोपी बहू ने जोड़ा नाता, पुलिस कर रही पूछ

घायलों को देखने अस्पताल पहुंचे रामपुर के एएसपी एके सिंह ने कहा कि आज सुबह शहजाद नगर क्षेत्र में घने कोहरे की वजह से एक्सीडेंट हुआ। उन्होंने कहा कि आपस में चार गाड़िया भिड़ गईं जिसमें चार की मौत हो गई है। हम पूरी जांच कर रहे हैं और कौन कौन घायल है। उन्होंने कहा कि पीछे से टक्कर के बाद एक गाड़ी में आग लग गई।

Tags:    

Similar News