गैंगरेप से दहला UP: 6 नशेड़ियों ने 12 साल की मासूम से की दरिंदगी, फिर मार डाला

नशे में धूत छह शराबियों ने एक 12 वर्षीय लड़की के साथ गैंगरेप के बाद उसे मौत के घाट उतार दिया। मिली जानकारी के मुताबिक, 18 जनवरी की शाम को लड़की अपनी मां को बुलाने के लिए जंगल की ओर गई थी।

Update: 2021-01-23 08:26 GMT
12 साल की मासूम के साथ छह लोगों ने किया दुष्कर्म

महाराजगंज: देश में महिलाओं के साथ अपराध रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। भारत के कोने-कोने से आए दिन महिलाओं के साथ दरिंदगी की घटनाएं सामने आ रही हैं। इस बीच महिलाओं के साथ अत्याचार का ताजा मामला उत्तर प्रदेश के महाराजगंज से सामने आया है। यहां पर एक 12 साल की मासूम बच्ची के साथ छह युवक ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया और फिर उसकी हत्या कर दी।

12 साल की मासूम के साथ छह लोगों ने किया दुष्कर्म

ये घटना 18 जनवरी की बताई जा रही है। नशे में धूत छह शराबियों ने एक 12 वर्षीय लड़की के साथ गैंगरेप के बाद उसे मौत के घाट उतार दिया। मिली जानकारी के मुताबिक, 18 जनवरी की शाम को लड़की अपनी मां को बुलाने के लिए जंगल की ओर गई थी। इसी दौरान छह लोगों ने उसका अपहरण कर लिया और फिर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। सभी आरोप नशे में धूत थे।

यह भी पढ़ें: बस्ती पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 6 लाख से ज्यादा के फोन किए बरामद

(सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

आरोपियों ने कबूला अपना जुर्म

यही नहीं लड़की के साथ इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने के बाद, आरोपियों ने अपनी पहचान उजागर होने से बचने के लिए मासूम का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। अगले दिन बच्‍ची की लाश जंगल में अर्धनग्न अवस्था में खून से लथपथ मिली। मामले में पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए छह दरिंदो को जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है। इन सभी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

यह भी पढ़ें: यूपी में नहीं थम रही है पत्रकारों पर हमले की घटना, जमीन के विवाद में मारी गई गोली

आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया केस

मामले में एक आरोपी गोविंद ने बताया कि उसे साथियों ने पहले शराब पिलाई और फिर उसके बाद जब नशा हो गया तो वो लोग लड़की को खींच कर ले गए और छह लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद एक साथी ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने इन आरोपियों को लोकल इंटेलि‍जेंस की मदद से पकड़ा है। सभी के खिलाफ ईपीसी की धारा 34, 363, 376 डी, 302, 201 व 5/6 पॉक्‍सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ में दर्दनाक हादसा: जल कर रख हो गए मासूम, चीखते-पुकारते रहे मां-बाप

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News