Fatehpur News: खेत में शौच के लिए जाते समय करंट लगने से युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Fatehpur News: फतेहपुर में घर पर शौचालय न बने होने पर युवक शौच के लिए खेत जा रहा तभी खंबे का तार छू जाने से करंट की चपेट में आने से झुलसकर बेहोश हो गया।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2022-11-29 13:25 GMT

 फतेहपुर: खेत में शौच के लिए जाते समय करंट लगने से युवक की मौत

Fatehpur News: फतेहपुर में घर पर शौचालय न बने होने पर युवक शौच के लिए खेत जा रहा तभी खंबे का तार छू जाने से करंट की चपेट (electrocution) में आने से झुलसकर बेहोश हो गया। ग्रामीणों की नजर पड़ी तो परिजनों को जानकारी दी। मौके पहुचे परिजन किसी तरह तार से अलग कर युवक को जिला अस्पताल लेकर आये जहाँ इलाज दौरान मौत (A young man died) हो गई।

जिले के असोथर थाना क्षेत्र के खदरहा वार्ड के रहने वाले ओम सिंह का 18 वर्षीय पुत्र संतोष सिंह शौचक्रिया जाने के लिए खेत जा रहा था तभी खेत के पास लगे बिजली के खंभे में लगा तार नीचे होने से छू गया। तार की चपेट में आने से संतोष झुलसकर बेहोश होकर गिर गया।आस पास मौजूद ग्रामीणों की नजर पड़ने पर जानकारी पर परिजन पहुचे और जिला अस्पताल में लाकर भर्ती कराया।डॉक्टर के द्वारा इलाज किया जा रहा था तभी उसकी मौत हो गई, युवक के मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शौचक्रिया को जाते समय लगा युवक को करंट

मृतक के पिता ओम सिंह ने बताया कि मेरा पुत्र खेत में शौच के लिए गया था। घर में शौचालय ना होने के कारण सभी लोग खेत में ही शौचक्रिया को जाते हैं। वहां पर बिजली के खंभे पर बंधी झोंक के संपर्क में आ गया और करंट लग गया, जिससे बेटे की मौत हो गई।

करंट की चपेट में आने से युवक की मौत

पिता ने कहा संतोष दो बड़ी बहनों से छोटा था जिसकी शादी हो चुकी है। उससे छोटी बहन अनुराधा, साधना, सावित्री देवी व छोटा भाई गौरव और माँ रानी देवी का रो रोकर बुरा हाल था। वह तीसरे नंबर का लड़का था। जो कि मेरे साथ खेती व मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण में हाथ बटाता था। इस मामले में थाना प्रभारी नीरज यादव ने बताया कि करंट की चपेट में आने से युवक की मौत हुई है शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

Tags:    

Similar News