Aaj Ka Mausam: यूपी में अब चार-पांच दिनों तक बारिश के आसार नहीं

Aaj Ka Mausam: मौसम विभाग के अनुसार गुरुवार को यूपी के दोनों भागों पश्चिमी और पूर्वी उत्तर प्रदेश में आज यानी गुरुवार को कहीं भी बारिश की कोई संभावना नहीं है। दोनों भागों में मौसम शुष्क रहेगा।

Report :  Network
Update:2024-10-10 06:48 IST

UP Weather (Pic:Social Media)

Aaj Ka Mausam: उत्तर प्रदेश, दिल्ली-एनसीआर सहित कई राज्यों से अब मानसून विदाई ले चुका है। यूपी में आने वाले चार-पांच दिनों तक बारिश के कोई आसार नजर नहीं आ रहे हैं। वहीं मौसम में परिवर्तन भी देखने को मिल रहा है। सुबह-शाम हल्की ठंड अब दस्तक देने लगी है।

मौसम विभाग के अनुसार गुरुवार को यूपी के दोनों भागों पश्चिमी और पूर्वी उत्तर प्रदेश में कहीं भी बारिश की कोई संभावना नहीं है। दोनों भागों में मौसम शुष्क रहेगा। दिन में धूप निकली रहेगी। वहीं इस दौरान कुछ जगहों पर बादलों की आवाजाही रहेगी लेकिन बारिश के कोई आसार नहीं हैं।

तापमान में भी कोई परिवर्तन देखने को नहीं मिलेगा

आने वाले चार-पांच दिनों तक प्रदेश में मौसम इसी तरह रहेगा। दिन में धूप निकली रहेगी और मौसम शुष्क बना रहेगा। वहीं इस दौन तापमान में भी कोई परिवर्तन देखने को नहीं मिलेगा। गुरुवार को लखनऊ में आसमान साफ रहेगा। वहीं कुछ जगहों पर आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे लेकिन बारिश की कोई संभावना नहीं है। इस दौरान प्रदेश की राजधानी में अधिकतम तापमान 35 डिग्री और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री तक रहने का अनुमान है।

उमस भरी गर्मी से निजात मिली रहेगी

वहीं प्रदेश के बाराबंकी, गोंडा, बहराइच, बलरामपुर, सिद्धार्थनगर, बस्ती, गोरखपुर, देवरिया, सीतापुर, हरदोई, उन्नाव, कानपुर, अमेठी, रायबरेली, बरेली, हापुड़, गजरौला, मुरादाबाद, मेरठ, गाजियाबाद व आसापास के इलाकों में दिन में धूप निकली रहेगी। वहीं गर्मी अब पहले की तरह नहीं पड़ेगी। इस दौरान लोगों को उमस भरी गर्मी से निजात मिली रहेगी।

वहीं दिल्ली में भी गुरुवार को मौसम में कोई परिवर्तन दिखने को नहीं मिलेगा। दिन में धूप रहेगी और मौसम शुष्क बना रहेगा। आने वाले चार पांच-दिनों तक दिल्ली, गाजियाबाद, गौतमबुद्धनगर, गुरुग्राम, फरिदाबाद व आसपास के इलाकों में बारिश की कोई संभावना नहीं है। इस दौरान यहां दिन में धूप निकली रहेगी और मौसम शुष्क बना रहेगा। वहीं इस दौरान तापमान में भी किसी तरह का कोई परिवर्तन देने को नहीं मिलेगा।

Tags:    

Similar News