Agra News: स्कूल प्रबंधन की यातना के शिकार दिव्यांग छात्र ने तीसरी मंजिल से लगाई छलांग

Agra News: इस मामले में परिजनों ने स्कूल प्रबंधक और शिक्षिका पर दिव्यांग छात्र को टॉर्चर करने का आरोप लगाया है।

Report :  Rahul Singh
Update:2022-12-06 09:08 IST

दिव्यांग छात्र ने तीसरी मंजिल से लगाई छलांग (photo: social media )

Agra News: आगरा के अछनेरा के रायभा स्थित लॉर्ड कृष्णा स्कूल के दिव्यांग छात्र ने उत्पीड़न का शिकार होने के बाद स्कूल की तीसरी मंजिल से छलांग दी, दिव्यांग छात्र को गंभीर हालत में गुरुग्राम में भर्ती कराया गया है। इस मामले में परिजनों ने स्कूल प्रबंधक और शिक्षिका पर दिव्यांग छात्र को टॉर्चर करने का आरोप लगाया है। परिजनों ने प्रबंधक और शिक्षिका के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

उत्तर प्रदेश के आगरा में दिव्यांग छात्र द्वारा लार्ड कृष्णा पब्लिक स्कूल की तीसरी मंजिल से कूदने के मामले में नया मोड़ आ गया है। छात्र गौरव बंसल के पिता ने अछनेरा थाने में स्कूल प्रबंधक वीरेंद्र सिंघल और टीचर के खिलाफ तहरीर दी है। छात्र गौरव के पिता ने घटना के लिए स्कूल प्रबंधक और महिला टीचर को जिम्मेदार ठहराया है। थाने में दी गई तहरीर में छात्र गौरव बंसल के पिता ने लिखा है कि गौरव जन्म से दिव्यांग हैं। इस वजह से गौरव को स्कूल में परेशान किया जाता था। उन्होंने स्कूल प्रबंधक से शिकायत की थी तो उनसे कहा गया कि थाने में शिकायत करो किसी बात से परेशान होकर गौरव में तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। अपनी जान देने की कोशिश की।

अस्पताल में चल रहा इलाज

छात्र गौरव बंसल का गुरुग्राम के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है खाद की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। घटना 25 नवंबर की है। 12वीं में पढ़ने वाले छात्र गौरव बंसल ने स्कूल की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी थी। आनन-फानन में छात्र को इलाज के लिए आगरा के अस्पताल में भर्ती कराया गया था छात्र की हालत गंभीर होने की वजह से उसे गुरुग्राम कि अस्पताल में रेफर कर दिया गया। गौरव के पिता धीरज कुमार बंसल किरावली के मोहल्ला पेठ गली में इंजन पार्ट्स की दुकान चलाते हैं। फिलहाल गौरव के पिता से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी अनुराग शर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच में आरोप सिद्ध होने पर दोषियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Similar News