आगरा डबल मर्डर का खुलासा, पुलिस ने मुठभेड़ में आरोपी को किया गिरफ्तार

रविवार रात एकतरफा प्यार में पागल युवक ने 16 वर्षीय कामिनी और उसकी मां शारदा देवी को चाकू से हमला कर मार दिया। इस मामले मे पुलिस ने 24 घंटे में खुलासा कर दिया है। 

Update: 2021-03-09 17:16 GMT
आगरा डबल मर्डर का खुलासा, पुलिस ने मुठभेड़ में आरोपी को किया गिरफ्तार

आगरा: जरार स्थित हवेली मोहल्ले से एक ऐसा मामला सामने आया जिसे सुन हर कोई खौफ मे आ गया। रविवार रात एकतरफा प्यार में पागल युवक ने 16 वर्षीय कामिनी और उसकी मां शारदा देवी को चाकू से हमला कर मार दिया। इस मामले मे पुलिस ने 24 घंटे में खुलासा कर दिया है।

हत्याकांड को करने की साजिश

घटना के अनुसार मृतका के पड़ोस में रहने वाला गोविंद एक तरफा प्यार में पागल हो गया था जिसने इस हत्याकांड को करने की साजिश रची । इसी के तहत वह सुबह 3 बजे उनके घर पहुंचा जहां भाभी एवं मां बेटी पर चाकू से हमला कर दिया जिसमें भाभी का अस्पताल में इलाज चल रहा है जबकि मां बेटी की मौत हो गई।

7 टीम बनाई थी

इस हत्याकांड के खुलासे के लिए 7 टीम बनाई थी जिसने गोविंद को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गोविंद के पैर में गोली लगी है। एसएससी बबलू कुमार ने घटना का खुलासा मीडिया के सामने करते हुए बताया कि आरोपी मोटरसाइकिल पर बैठकर सही जा रहा था तभी उसको पुलिस ने पकड़ने की कोशिश की तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी जिसके जवाब में पुलिस की फायरिंग में उसके पैर में गोली लग गई। यदि इसी तरह पुलिस अन्य घटनाओं का खुलासा करें तो निश्चित ही आगरा पुलिस प्रदेश में पहला स्थान पा सकती है ।

कामिनी के पीछे पड़ा था युवक

आपको बता दें, जरार निवासी शारदा देवी की बेटी कामिनी 11वीं कक्षा की छात्रा थी। आरोप है कि गोविंद एक साल से कामिनी के पीछे पड़ा हुआ था। थाना बाह के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार के मुताबिक 20 दिन पहले कामिनी का रिश्ता तय हुआ था। दो साल बाद उसकी शादी तय हुई थी। इस बात की भनक गोविंद को लगी तो उसने अपने एकतरफा प्यार को खत्म करने की ठानी। जिसके बाद उसने सही मौके का इंतज़ार करते हुए देर रात कामिनी के घर पहुंचा। उस वक़्त उसके घर मे कोई पुरुष मौजूद नहीं था।

इस बात का फायदा उठाते हुए रात पौने तीन बजे गोविंद छत के रास्ते से घर में घुसा। पहले शारदा की गर्दन पर वार किए, उनकी चीख सुनकर कामिनी जागी। इस पर कामिनी पर भी ताबड़तोड़ प्रहार कर दिए।

ये भी पढ़ें : बुंदेलखंड में बनेगा फाइटर प्लेन, एक्सप्रेस-वे पर फर्राटा भरेगा विकास: सीएम योगी

रिपोर्ट- आयुषी शर्मा

Similar News