Agra News: पत्नी से मारपीट, साले साली पर फायरिंग, सगी बहनों ने थाने में की थी शिकायत

Agra News: ग्रामीणों को एकत्रित होता देख आरोपी मौके से फरार हो गए। शिकायत को लेकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Report :  Rahul Singh
Update: 2022-12-29 05:25 GMT

पत्नी से मारपीट (photo: social media )

Agra News: आगरा जनपद के थाना बसई अरेला क्षेत्र के गांव मानिकपुरा पेट्रोल पंप के पास दबंग पति ने पत्नी, साली और साले के साथ मारपीट कर दी। कार से साथियों के साथ पहुंचे दबंग पति पत्नी के साथ मारपीट करने लगा। साले के विरोध करने पर दबंग ने अवैध हथियार से फायरिंग कर दी। साले ने खेतों में भागकर अपनी जान बचाई। ग्रामीणों को एकत्रित होता देख आरोपी मौके से फरार हो गए। शिकायत को लेकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार विष्णु पुत्र रामकिशन निवासी गांव बसई अरेला थाना बसई अरेला का आरोप है कि उसकी सगी बहन विनीता और लवली की शादी दो सगे भाई विपिन और भूपेंद्र पुत्रगण अशोक निवासी शांति नगर नई आवादी थाना सदर आगरा के साथ दिनांक 14 मई 2021 को धूमधाम से हुई थी। शादी के बाद से ही ससुरालियों और दोनों भाइयों द्वारा दोनों बहनों विनीता और लवली का उत्पीड़न किया जा रहा था। जिस के संबंध में पिछले दिनों बहनों द्वारा महिला चौकी बाह थाना में प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की गई थी। जिसमें महिला चौकी पर 28 दिसंबर बुधवार को तारीख दी गई थी। और दोनों पक्षों को महिला पुलिस चौकी पर बुलाया गया था। जहां से तारीख करने के बाद बाह से बाइक द्वारा विष्णु अपनी दोनों विनीता और बबली को लेकर घर गांव वापस लौट रहा था।

बाइक रोककर पत्नी से की गाली गलौज 

शाम 4:00 बजे आगरा बाह मार्ग पर मानिकपुरा पेट्रोल पंप के पास पीछे से सफेद रंग की कार में बड़ी विनीता का पति विपिन अपने तीन चार अज्ञात साथियों के साथ आया। बाइक रोककर गाली गलौज करते हुए विनीता के बाल पकड़कर बाइक से खींच लिया और घसीटते हुए जमकर मारपीट की गई। जिसका मैंने और मेरी छोटी बहन बबली ने विरोध किया तो अवैध हथियार द्वारा जान से मारने की नियत से फायरिंग कर दी जिसमें विष्णु और उसकी बहन ने खेतों में भागकर जान बचाई। आवाज सुनकर राहगीर और ग्रामीण एकत्रित हो गए।

लोगों को इकट्ठा होता देख आरोपी विपिन और उसके साथी धमकी देकर कार में सवार होकर मौके से फरार हो गए। पीड़ित युवक अपनी दोनों बहनों को लेकर थाने पहुंचा और पुलिस को मामले से अवगत कराया। प्रार्थना पत्र देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई। जिस पर पुलिस ने प्रार्थना पत्र के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। इसी संदर्भ में थाना प्रभारी बसई अरेला विवेक कुमार पाल ने बताया मामले में तहरीर प्राप्त हुई है मुकदमा लिख कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। मामले की जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News