ICU में कानून व्यवस्था, आत्ममुग्धता के शिकार मुख्यमंत्री: अजय कुमार लल्लू

अजय कुमार ने कहा कि प्रदेश में हत्या, बलात्कार, लूट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। योगी सरकार कानून व्यवस्था सुधारने के नाम पर विफल साबित हुई है।

Update: 2021-03-02 15:55 GMT
अजय कुमार लल्लू (फोटो: सोशल मीडिया)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि प्रदेश में पूरी तरह जंगलराज कायम हो चुका है। हाथरस के सासनी कोतवाली इलाके के गांव नौजरपुर में आलू की खुदाई करवा रहे किसान पर दबंगों द्वारा ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर मौत के घाट उतार दिया। दिनदहाड़े हुई इस निर्मम हत्याकाण्ड से लोगों में भय व्याप्त हो गया है। दुर्भाग्यपूर्ण तो यह है कि अभी तक आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।

कानून व्यवस्था सुधारने के नाम पर विफल योगी सरकार

अजय कुमार ने कहा कि प्रदेश में हत्या, बलात्कार, लूट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। योगी सरकार कानून व्यवस्था सुधारने के नाम पर विफल साबित हुई है। जिस प्रकार प्रदेश में दिन दहाड़े हत्याएं हो रही हैं, बच्चियों, किशोरियों के साथ बलात्कार हो रहे हैं, लूट हो रही हैं, यह घटनाएं योगी सरकार के लिए शर्मनाक है।

हाथरस में छेड़छाड़ किये जाने के विरोध में मुकदमा दर्ज कराने की रंजिश के चलते दबंगों ने किसान पर दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौत के घाट उतारे जाने पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने योगी सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा है कि इस घटना ने योगी सरकार और पुलिस प्रशासन की लचर कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह लगा दिया है।

ये भी पढ़ें...एटा: एक लाख दहेज के लिए विवाहिता का कराया जबरन गर्भपात, जहर देकर की हत्या

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अभी दो दिन पूर्व राजधानी में ज्वैलरी शोरूम में लाखों की लूट की घटना हो, पीलीभीत में बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना हो या एटा में किशोरी का उत्पीड़न हो, अलीगढ़ के अकराबाद की घटना हो, यह सभी घटनाएं योगी सरकार के जंगलराज को स्पष्ट करती हैं। अपराधियों पर सरकार और पुलिस का इकबाल पूरी तरह खत्म हो चुका है। जिस प्रकार हत्या, लूट और दुष्कर्म की घटनाएं हो रही हैं उससे आम जनता भय के वातावरण में जीने के लिए मजबूर है।

ये भी पढ़ें...UP विधानपरिषद में भी गूंजा किसानों की समस्याओं, महंगाई और बेरोजगारी का मुद्दा

रिपोर्ट: श्रीधर अग्निहोत्री

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News