Aligarh News: तेज रफ्तार ट्रक ने अखबार विक्रेता को मारी टक्कर, उपचार के दौरान हुई मौत

Aligarh News: जिले के अकराबाद थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक ने अखबार विक्रेता की बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल अखबा विक्रेता की उपचार के दौरान मौत हो गयी।

Update: 2023-10-26 11:35 GMT

अलीगढ़ में सड़क हादसे में अखबार विक्रेता की मौत (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: जिले के अकराबाद थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर जसरथपुर के निकट बुधवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने अखबार विक्रेता की बाइक में टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची अकराबाद पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया। जेएन मेडिकल में उपचार के दौरान अखबार विक्रेता की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार अलीगढ़ के अकराबाद थाना क्षेत्र के गांव जसरथपुर पर राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रक ने अखबार विक्रेता को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे अखबार विक्रेता गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं उसकी बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना पर पहुंची अकराबाद पुलिस ने अखबार विक्रेता को उपचार के लिए अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान अखबार विक्रेता पप्पू उर्फ नौबत सिंह की मौत हो गई।

पप्पू की मौत के बाद परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक अखबार विक्रेता के भाई कप्तान सिंह ने बताया कि जसरथपुर के निकट बाबा कोल्ड स्टोर के सामने ट्रक ने टक्कर मार दी थी। परिजनों ने कहा कि ट्रक चालक की लापरवाही के चलते यह हादसा हुआ है। उन्होंने इस पर कठोर कार्रवाई की मांग की है।

Tags:    

Similar News