Aligarh News: पत्रकार का उत्पीड़न नहीं होगा बर्दास्त - सुखबीर शर्मा

Aligarh News: जिला अध्यक्ष ने कहा कि किसी भी हाल में थानों में पत्रकारों का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि संगठन पत्रकारों के साथ हर संभव मदद के लिए खड़ा है।

Update: 2024-07-18 11:28 GMT

 Aligarh News (Pic: Newstrack)

Aligarh News: ग्रामीण पत्रकार यूनियन जनपद अलीगढ की मासिक बैठक का आयोजन हुआ। जिसमें थानों पर हो रहे पत्रकार उत्पीड़न की घटनाओं पर प्रकाश डाला। जिला अध्यक्ष ने कहा कि किसी भी हाल में थानों में पत्रकारों का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि संगठन पत्रकारों के साथ हर संभव मदद के लिए खड़ा है। अलीगढ़ शहर स्थित पूर्व मंत्री व विधायक ठा. दलबीर सिंह के कैंप कार्यालय पर ग्रामीण पत्रकार यूनियन के पत्रकारों की मासिक बैठक का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता जिला अध्यक्ष सुखबीर शर्मा ने की। बैठक में उपस्थित समस्त पत्रकारों ने अपने-अपने विचार व्यक्त किये।

....तो शासन को भेजेंगे पत्र

बैठक का सफल संचालन वरिष्ठ पत्रकार गौरी शंकर शर्मा ने किया गया। बैठक में पत्रकार उत्पीड़न का मामला छाया रहा। उपस्थित पत्रकारों ने थानों पर हो रही पत्रकार उत्पीड़न की मामलों को बैठक में शासन तक पहुंचाने का जिलाध्यक्ष से अनुरोध किया। जिला अध्यक्ष सुखबीर शर्मा ने कहा कि जनपद के किसी भी थाने में पत्रकारों का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, इसके लिए यूनियन समस्या के निराकरण के लिए शासन प्रशासन से टकराने से भी पीछे नहीं हटेगी। उन्होंने कहा कि सर्वप्रथम जिला स्तर के अधिकारियों से संवाद स्थापित कर समस्या का निराकरण कराया जा रहा है। अन्यथा जब समस्या का निराकरण नहीं हुआ तो शासन को पत्र भेजे जाएंगे।

बैठक में ये लोग रहे मौजूद

बैठक में उपस्थित जिला अध्यक्ष ने अपने संगठन को और गतिशील करने की विषय पर प्रकाश डाला। बैठक में, राकेश गौतम, अमित शर्मा, पंकज शर्मा, बहादुर सिंह, जीतेन्द्र शर्मा, उमेश कुमार वर्मन, अनार सिंह, अनूप कुमार यादव, सुधाकर उपाध्याय, आशीष शर्मा, सत्यम शर्मा, आकाश शर्मा, सुमित ठाकुर, डॉली शर्मा, धर्मेश शर्मा, उपवेन्द्र कुमार, प्रिंस कुमार, आनंद यादव कोमल सिंह, आदि के अलावा करीब आठ दर्जन में पत्रकार मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News