Aligarh News: नहर में डूबकर बच्चे की मौत, 15 घण्टे बाद मिली लाश, परिवार में मचा कोहराम

Aligarh News: टीम ने बच्चे के शव को नहर का पानी रोककर बाहर निकाला गया।

Update: 2023-09-28 15:08 GMT

Child dies by drowning in canal

Aligarh News: इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव खेड़िया गुरुदेव में एक परिवार के बीच उस वक्त चीख पुकार मच गई। जब नोंगवा गांव स्थित नहर में नहाने गए बच्चे की नहर में नहाते वक्त पानी में डूबकर मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। स्थानीय ग्रामीणों ने नहर में बच्चे के डूबने की सूचना स्थानिय पुलिस समेत एसडीएम इगलास को दी गई। जिसके बाद खबर जंगल में लगी आग की तरह आसपास के क्षेत्र में फैल गई। बच्चें के शव को देखने के लिए सैकड़ो की तादाद में लोगों का जमावड़ा लग गया।

सूचना पर इगलास एसडीएम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची। एसडीएम द्वारा पीएसी की टीम को मौके पर बुलाकर नहर में डूबे बच्चे को तलाशने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कराया। टीम ने बच्चे के शव को नहर का पानी रोककर बाहर निकाला गया। जिसके बाद पुलिस ने बच्चें के शव को नहर के पानी से बाहर निकालने के बाद पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया।

मौके पर मौजूद एसडीएम इगलास ने बताया कि बुधवार को उन्हें सूचना मिली कि तहसील इगलास के खेड़िया गुरुदेव गांव में एक बच्चे की नहर में नहाते समय डूबकर मौत हो गई है। इसके बाद एसडीएम तत्काल पुलिस के साथ मौके पर पहुंची और एक्सीएन को फोन कर तत्काल नहर के पानी को रुकवाया गया। वहीं स्थानीय ग्रामीणों ने स्वयं जाल की व्यवस्था करते हुए नहर में बिछा दिया। बच्चे को नहर के पानी में तलाश करने के लिए पीएसी की टीम को मौके पर बुलाया गया। मौके पर पहुंची पीएसी की टीम के द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू करते हुए करीब 15 घंटे के कड़ी मेहनत के बाद बच्चे के शव को बाहर निकल गया। जिसके बाद शव का पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

Tags:    

Similar News