Aligarh News: दंपति पर टूटा दबंग पड़ोसियों का कहर, बेरहमी से की पिटाई, लात घूसों से किया हमला, लाइव वीडियो वायरल

News: मामूल कहासुनी होने पर दबंग पड़ोसियों ने दंपति को जमकर पिटाई की। इस पिटाई का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Update: 2023-09-24 10:05 GMT

दबंग पड़ोसियों ने दंपति बेरहमी से की पिटाई की वीडियो वायरल: Photo-Newstrack

Aaligarh News: जिले के क्वार्सी थाना इलाके के चिलकोरा स्थित अन्नपूर्णा कॉलोनी में पड़ोसी से हुए मामूली विवाद में दबंगों ने दंपति को बेरहमी के साथ लात घुसों से जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान दबंगों द्वारा पिटाई का 1 मिनट 46 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी के साथ वायरल हो रहा है। दबंग पड़ोसियों के द्वारा रास्ते पर दौड़ा-दौड़ा कर लाठी डंडों से दंपति पर हमला कर रहे हैं। हमले का वीडियो वायरल होने के बाद इलाका पुलिस मारपीट करने वाले दबंग पड़ोसियों को चिन्हित करते हुए मामले की जांच में जुटी हुई है।

बताते चलें कि क्वार्सी थाना क्षेत्र के चिलकोरा स्थित अन्नपूर्णा कॉलोनी में आधा दर्जन से ज्यादा दबंग पड़ोसियों के द्वारा मामूली विवाद के चलते एक दंपति के साथ रास्ते में घेर कर लात घूसों और लाठी डंडों से हमला बोलते हुए जमकर पिटाई किए जाने का 1 मिनट 46 सेकंड का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि अन्नापूर्ण कॉलोनी में रहने वाले दो पड़ोसियों के बीच किसी बात को लेकर मामूली कहासुनी के चलते विवाद हो गया था। यही बात उक्त दबंग पड़ोसी और उसके परिवार की महिलाओं को नागवार गुजर गई।

दबंग पड़ोसियों ने पीड़ित दंपति को रास्ते पर खींचकर बेरहमी से पीटा

इसी मामूली विवाद के चलते दबंग पड़ोसियों ने पीड़ित दंपति को उनके घर से बाहर खींच लिया और इसके बाद दबंग पड़ोसी और उसके परिवार की दबंग महिलाओं ने पीड़ित दंपति के ऊपर लात घुसों और लाठी डंडों से हमला बोलते हुए रास्ते पर खींच खींचकर बेरहमी के साथ पिटाई की। इस मारपीट का वीडियो इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पूरे घटनाक्रम का वीडियो सीसीटीवी में कैद होने के बाद सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। जिसके बाद पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर दंपति के साथ मारपीट करने वाले दबंग लोगों को चिन्हित करते हुए मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं पुलिस का कहना है कि पीड़ित दंपति के द्वारा शिकायत मिलने के बाद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News