Aligarh News: थाना समाधान दिवस में अचानक पहुंचे डीआईजी, अधीनस्थों में मचा हड़कम्प

Aligarh News: इगलास कोतवाली में थाना समाधान दिवस में डीआईजी अलीगढ़ शलभ माथुर ने पहुंचकर फरियादियों का हाल जाना। वहीं थाना दिवस में पहुंचे डीआईजी को देखकर अधीनस्थों में हड़कम्प मच गया।

Update: 2023-10-28 09:09 GMT

थाना समाधान दिवस में पहुंचे डीआईजी शलभ माथुर (न्यूजट्रैक) 

Aligarh News: जिले के इगलास कोतवाली में थाना समाधान दिवस में डीआईजी अलीगढ़ शलभ माथुर ने पहुंचकर फरियादियों का हाल जाना। वहीं थाना समाधान दिवस में अचानक पहुंचे डीआईजी को देखकर अधीनस्थों में हड़कम्प मच गया।

दरअसल थाना दिवस में फरियादियों द्वारा अपनी-अपनी फरियाद लेकर न्याय की गुहार लगाई जाती है। कोतवाली दिवस में लगातार जमीन संबंधी शिकायतों पर न्याय की गुहार लगाने फरियादियों का जमावड़ा लगता है। जिसको लेकर डीआईजी अलीगढ़ शलभ माथुर के द्वारा निर्देश जारी किए गये हैं।

Also News-Hapur News: गढ़मुक्तेश्वर में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़, शरद पूर्णिमा पर गंगा में किया स्नान, खूब किया दान-पुण्य

शलभ माथुर का कहना है कि आम जनता को न्याय दिलाना उनकी प्राथमिकता है। उन्होंने थाना दिवस में आए फरियादियों को शत-प्रतिशत न्याय का आश्वासन दिया है। तो वहीं अधीनस्थों को निर्देश दिये कि उनके द्वारा कार्यशैली को दुरुस्त रखा जाए। जिससे आम जनता को समय से न्याय मिल सके। वहीं थाना दिवस के मौके पर डीआईजी अलीगढ़ ने इगलास कोतवाली का निरीक्षण भी किया। कोतवाली परिसर में साफ सफाई की व्यवस्था दुरुस्त मिलने पर उन्होंने संतुष्टि जताई है। 

Tags:    

Similar News