Aligarh News: पत्नी ने शराब पीने से रोका तो नशेड़ी पिता ने दो वर्षीय मासूम की कर दी हत्या, आरोपी फरार

Aligarh News: टप्पल थाना क्षेत्र के आदमपुर के रहने वाले प्रेमचंद ने चार साल पहले खुशबू से शादी की थी। शादी के बाद एक बेटा लवकुश हुआ। वही प्रेमचंद शराब पीने का आदी था।

Update: 2023-10-21 12:00 GMT

 Aligarh News (Pic:Newstrack) 

Aligarh News: टप्पल थाना क्षेत्र में कलयुगी पिता ने अपने बेटे को जमीन पर पटक कर मौत की नींद सुला दिया। दरअसल पिता को मां ने शराब पीने से मना किया था। जिसके बाद पिता का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया। और दो साल के बेटे पर गुस्सा उतार दिया। दो साल के बेटे को जमीन पर पटक कर हत्या कर दी। घटना थाना टप्पल इलाके के आदमपुर की है। घटना के बाद से नशेड़ी पिता फरार है। वही मां थाना टप्पल में पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी है। पुलिस में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना की जांच में जुट गई है।

आरोपी मौके से फरार

टप्पल थाना क्षेत्र के आदमपुर के रहने वाले प्रेमचंद ने चार साल पहले खुशबू से शादी की थी। शादी के बाद एक बेटा लवकुश हुआ। वही प्रेमचंद शराब पीने का आदी था। अक्सर शराब पीकर घर आता तो पत्नी खुशबू के साथ मारपीट करता। खुशबू ने शुक्रवार को शराब पीने से मना किया। इसके बाद दोनों में विवाद हुआ। इस बीच प्रेमचंद ने दो साल के बेटे लवकुश को जमीन पर पटक दिया। जिससे उसके सर में गंभीर चोटें आई। जब परिजन 2 साल के बेटे को इलाज के लिए डॉक्टर के पास ले गए, तो डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से आरोपी पिता प्रेमचंद फरार है। 

Tags:    

Similar News