Aligarh News: रंजिश के चलते दबंग ने युवक पर की फायरिंग, दोस्त को लगी गोली, मेडिकल कॉलेज में भर्ती

Aligarh News: परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, दबंग युवक की तलाश में जुटी।

Update: 2023-09-11 15:07 GMT

फायरिंग में घायल युवक: Photo-Newstrack

Aligarh News: क्वार्सी थाना इलाके में रविवार देर रात को पुरानी रंजिश के चलते एक व्यक्ति ने अपने ही पड़ोसी युवक के ऊपर उस समय तमंचे से फायरिंग कर दी जब वह अपने घर आए दोस्त को छोड़ने के लिए घर से बाहर निकला था। गनीमत यह रही कि युवक बाल-बाल मच गया। लेकिन उसका दोस्त गोली लगने के चलते खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ा। तो वहीं गोलियों की तड़तड़ाहट की आवाज सुनकर इलाके में अफरा-तफरी मच गई।

वहीं वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गया। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस घायल युवक को उपचार के लिए अलीगढ़ दीनदयाल अस्पताल ले गई। जहां से उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। जहा उसका इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस युवक पर गोली चलाने वाले बदमाश की तलाश के साथ ही जांच में मामले की जांच में जुट गई है।

पुरानी रंजिश

इस मामले पर थाना क्वार्सी क्षेत्र के गली नंबर 4 जाकिर नगर निवासी युवक इमरान ने जानकारी देते हुए कहा कि नगला का मल्लाह निवासी उसका दोस्त समीर रविवार देर शाम उसके घर मिलने के लिए आया हुआ था। इमरान का कहना है कि जब वह समीर को अपने घर से उसके घर छोड़ने के लिए जा रहा था तभी उससे रंजिश मानने वाला पड़ोस का ही एक दबंग युवक उसकी गली के नुक्कड़ पर अवैध हथियार के साथ पहले से ही घात लगाकर बैठा हुआ था। जैसे ही वह अपने दोस्त के साथ अपनी गली के नुक्कड़ पर पहुंचा। तभी दबंग युवक ने पुरानी रंजिश के चलते उसके ऊपर तमंचे से फायरिंग कर दी। तमंचे से निकली गोली उसके दोस्त समीर के हाथ को चीरते हुए पार निकल गई। जिससे वह जमीन पर गिर पड़ा। वारदात को अंजाम देने के बाद दबंग युवक मौके से फरार हो गया।

युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए दी गई लिखित तहरीर

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक और उसके दोस्त से घटना के पीछे की वजहों के बारे में जानकारी की गई। जिसके बाद घायल युवक के परिजनों ने बेटे समीर के ऊपर तमंचे से फायरिंग कर घायल करने वाले युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए लिखित तहरीर दी। वहीं पुलिस आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। तो वहीं युवक की तलाश भी पुलिस ने तेज कर दी है।

Tags:    

Similar News