Aligarh News: अलीगढ़ की गजब पुलिस! थाने से कुछ दूरी पर होती रही मारपीट, मौके पर सिर्फ होमगार्ड पहुंचा

Aligarh News: मामूली कहासुनी के बाद दोंनों पक्षों की महिलाओं समेत उनके परिवार के लोग आमने-सामने आ गए। जिसके बाद देखते ही देखते दोनों मारपीट शुरू हो गई।

Update: 2023-10-31 03:17 GMT

थाने सें कुछ दूरी पर जमकर मारपीट (न्यूजट्रैक)

Aligarh News:  बन्नादेवी कोतवाली क्षेत्र में थाने से महज 30 कदमों की दूरी पर दो पक्षों के बीच देर रात जमकर मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। मौके पर पहुंचे होमगार्ड के द्वारा दोनों पक्षों को लाख अलग करने की कोशिश की गई, लेकिन वह अलग नहीं हुए। दो पक्ष महिलाओं समेत आपस में मारपीट करते  रहे। मौके पर पहुंचे होमगार्ड का कहना है कि थाने से 15 से 30 कदम की दूरी पर दो पक्ष आपस में मारपीट कर रहे थे, दोनों पक्षों को अलग करने का प्रयास किया गया। लेकिन दोनों पक्ष सात से आठ मिनट तक मारपीट करते रहे। वहीं, मारपीट का वीडयो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दिल्ली अलीगढ़ कानपुर नेशनल हाईवे-91 स्थित कोतवाली बन्ना देवी से महज 15 से 20 कदम की दूरी पर रहने वाले दो पड़ोसियों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी के बाद विवाद हो गया। मामूली कहासुनी के बाद दोंनों पक्षों की महिलाओं समेत उनके परिवार के लोग आमने-सामने आ गए। जिसके बाद देखते ही देखते दोनों मारपीट शुरू हो गई। ओर दो पक्षों के बीच थाने के पास हो रही मारपीट की घटना को देख लोगों का मौके पर जमावड़ा लग गया। तभी बन्नादेवी थाने से कुछ दूरी पर दो पक्षों के बीच हो रही मारपीट की सूचना होमगार्ड मौके पर पहुंच गया।

होमागार्ड ने बताया थाने से करीब 15 से 20 मीटर की दूरी पर दो पक्षों की महिलाओं समेत उनके परिवार के लोग आपस में मारपीट कर रहे थे। इस बात की सूचना जब उसे मिली तो वह मौके पर पहुंचा। दोनों पक्षों के लोगों को अलग-अलग करने की कोशिश की गई। बावजूद दोनों ही पक्षों के लोग एक दूसरे के साथ मारपीट करते रहे। वहीं, इस घटना की किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। लेकिन, अब देखने वाली बात होगी कि अलीगढ़ जिले की हाईटेक पुलिस थाने से चंद कदमों की दूरी पर दो पक्षों के बीच मारपीट करने वाले लोगों को गिरफ्तार करती है। या फिर सच्चाई उजागर करने वाले उस होमगार्ड के खिलाफ कार्रवाई करती है।  

Tags:    

Similar News