Aligarh News: शराब की दावत में निमंत्रण फिर पिला दिया जहरीला पदार्थ, मेडिकल कॉलेज में हुई मौत

Aligarh News: देहली गेट थाना क्षेत्र के मियां की सराय नया फाटक निवासी मृतक की बेटी लड़की रूपाली ने बताया कि पिता 48 वर्षीय विजय कुमार पुत्र नानक चंद जिला पंचायत में ठेकेदारी करते हैं।

Update: 2024-02-01 05:57 GMT

Aligarh News (Photo: Social Media)

Aligarh News: क्वार्सी क्षेत्र में जिला पंचायत में ठेकेदारी करने वाले 48 वर्षीय ठेकेदार विजय कुमार पुत्र नानक चंद की मेडिकल कॉलेज में संदिग्ध परिस्थतियों में सुबह मौत हो गई। परिजनों ने उसके साथ में काम करने वाले साथी कर्मचारियों पर शराब में जहर मिलाकर विजय कुमार को मारने का आरोप लगाया है। ठेकेदार की मेडिकल कॉलेज में हुई मौत की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और मृतक ठेकेदार के शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरते हुए डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है। पुलिस परिजनों की तहरीर के आधार पर मामले में कार्रवाई करते हुए जांच में जुटी हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार देहली गेट थाना क्षेत्र के मियां की सराय नया फाटक निवासी मृतक की बेटी लड़की रूपाली ने बताया कि पिता 48 वर्षीय विजय कुमार पुत्र नानक चंद जिला पंचायत में ठेकेदारी करते हैं। जहां उसके पिता विजय कुमार अपने घर से थाना क्वार्सी क्षेत्र इलाके में किसी काम से गए हुए थे। आरोप है कि देर रात करीब 3:00 बजे उसके पिता द्वारा परिजनों को फोन करके बताया गया कि उसके साथ में काम करने वाले पांच लोगों के द्वारा शराब में जहरीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया है। जिसके चलते हालत बिगड़ रही है। वह गंभीर हालत में रामघाट रोड इलाके में किसी एजेंसी के पास पड़ा हुआ है। साथी कर्मचारियों द्वारा पिता को शराब में जहरीला पदार्थ मिलाकर पिलाए जाने की सूचना मिलते ही परिजनों के होश उड़ गए ओर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। आनन-फानन में परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए।

पुलिस के आने से पहले ही फरार हो गए आरोपी

मौके पर पहुंचे परिजनों द्वारा उसके पिता के साथ में बैठकर शराब का सेवन करने वाले कर्मचारियों के साथ मिलकर जिला मलखान सिंह अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती कराते हुए घटना की सूचना पुलिस को दी। रूपाली का आरोप है कि सूचना पर पुलिस अस्पताल पहुंचती उससे पहले ही शराब में जहरीला पदार्थ मिलाकर पिलाने वाले लोग मौके से फरार हो गए। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसके पिता की हालत को गंभीर देखते हुए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। कुछ देर बाद ही उसके पिता की मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई। शराब में जहरीला पदार्थ मिलाकर पिलाए जाने के बाद ठेकेदार की मौत होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कागजी कार्रवाई करते हुए मृतक ठेकेदार के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया।

डॉक्टर ने कहा गंभीर हालत में पहुंचे 

वहीं जिला मलखान सिंह अस्पताल की इमरजेंसी पर तैनात डॉक्टर फारूक अंसारी का कहना है कि करीब 4:15 परिजनों द्वारा 48 वर्षीय विजय कुमार को गंभीर हालत में उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया था। परिजनों के द्वारा बताया गया था कि विजय कुमार को कुछ लोगों के द्वारा शराब में जहरीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया गया है। यहां प्राथमिक उपचार के बाद उनकी हालत को बेहद ही नाजुक देखते हुए जिला मलखान सिंह अस्पताल से मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया था।

Tags:    

Similar News