Aligarh News: इस थाने में उड़ाई जा रही प्रधान की खिल्ली, प्रधान ने इंस्पेक्टर पर लगाए गंभीर आरोप

Aligarh News: अलीगढ़ के लोधा थाना क्षेत्र के खेड़ा गांव निवासी पीड़ित प्रधान ने लोधा पुलिस पर कार्रवाई नहीं किए जाने को लेकर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े किए हैं।

Update: 2023-10-26 15:41 GMT

Aligarh Kheda Village Pradhan 

Aligarh News: शिकायत के मामले में कार्रवाई के नाम पर थाने में प्रधान का मजाक उड़ाए जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित प्रधान ने अपनी बेटी को अगवा कर अपने साथ ले जाने वाले गांव के ही एक युवक-युवती सहित दो लड़कों के खिलाफ लोधा थाने में तैनात इंस्पेक्टर से शिकायत दर्ज कराई। थाने पर दर्ज कराए गए मामले में घटना के कई दिन बीत जाने के बाद पीड़ित प्रधान ने थाने में तैनात इंस्पेक्टर और पुलिस कर्मियों पर अपना मजाक बनाए जाने को लेकर गंभीर आरोप लगाते हुए न्याय की गुहार लगाई है।

ग़ौरतलब है कि अलीगढ़ के लोधा थाना क्षेत्र के खेड़ा गांव निवासी पीड़ित प्रधान ने लोधा पुलिस पर कार्रवाई नहीं किए जाने को लेकर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े किए हैं। पुलिस पर गंभीर आरोप लगाने वाले प्रधान का कहना है कि 6 अक्टूबर की देर सुबह गांव की ही एक युवक-युवती सहित मुजफ्फरनगर जिले के दो लड़के उसके घर में बेटी की गोद भराई के लिए रखें 2 लाख नगद रुपए और सोने चांदी के आभूषण व एक एप्पल का फोन सहित उसकी बेटी को अगवा कर अपने साथ ले गए।

शिकायत दर्ज कराने के लिए उसे क्षेत्राधिकारी और एसएसपी सहित डीआईजी कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगानी पड़ी।तब कहीं जाकर पुलिस के उच्च अधिकारियों के आदेश पर इसकी शिकायत थाने में दर्ज की गई थी। बावजूद इसके पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की। बल्कि पुलिस ने उससे कहा कि सामान को उसकी बेटी लेकर गई हैं। उसके घर में कोई चोरी नहीं हुई हैं। वहीं प्रधान का आरोप है कि घटना के कई दिन बीत जाने के बाद भी कार्रवाई के नाम पर थाने में तैनात इंस्पेक्टर समेत पुलिसकर्मियों द्वारा उसका मजाक बनाते हुए खिल्ली उड़ाई जाती है। प्रधान ने थाने पर तैनात इंस्पेक्टर के द्वारा अपनी मजाक बनाए जाने को लेकर पुलिस के उच्चअधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई है।

Tags:    

Similar News