Aligarh News: अधेड़ बना दरिंदा, 12 वर्षीय नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म

Aligarh News: क्षेत्राधिकारी अतरौली मोहम्मद अकमल खान ने जानकारी देते हुए बताया हरदुआगंज क्षेत्र से एक नाबालिग मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आाया है, जिसमें आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Update: 2023-12-29 03:58 GMT

मामले की जानकारी देते पुलिस अधिकारी (सोशल मीडिया)

Aligarh News: अलीगढ़ जनपद के हरदुआगंज थाना इलाके में एक दरिंदे अधेड़ युवक की हैवानियत सामने आई है। घर के बाहर खेल रही कक्षा पांच में पढ़ने वाली नाबालिग मासूम के साथ अधेड़ ने दुष्कर्म किया है। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी दरिंदे को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही मासूम को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल करते हुए कार्रवाई में जुटी हुई है

जानकारी के  मासूम बच्ची के पिता गौशाला में मजदूरी करने के लिए गया था। परिवार की महिलाएं घर के घरेलू काम में लगी हुई थी। बताया जा रहा है कि गुरुवार की दोपहर कक्षा 5 में पढ़ने वाली 12 वर्षीय बच्ची अपने घर के बाहर गली में खेल रही थी। बच्ची को गली में अकेले खेलते हुए देख सिलाई मशीन ठीक करने का कार्य करने वाला एक पड़ोसी अधेड़ व्यक्ति बच्ची के पास पहुंचा और जबरदस्ती खींचकर अपने साथ अपने घर ले गया। जिसके बाद दरिंदे ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।  बलात्कार के बाद दरिंदगी का शिकार हुई बच्ची दर्द से तड़पते हुए खून से लथपथ होकर घर पहुंची।

घर पहुंची मासूम ने परिजनों को बताया कि जब वह गली में खेल रही थी। तभी पड़ोस के रहने वाला व्यक्ति उसके पास पहुंचा और खाने-पीने की चीज और रुपए देने का लालच देकर घर चलने के लिए कहा, लेकिन उसने मना कर दिया। इसके बाद वह मासूम को जबरदस्ती अपने घर ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची के मुंह से पड़ोसी व्यक्ति द्वारा बलात्कार किए जाने की बात सुनते ही परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। बच्ची के परिजन दरिंदे व्यक्ति के घर पहुंचे और उसको पकड़ लिया। परिजनों ने 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर 112 नंबर पुलिस और इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युको गिरफ्तर कर लिया है। 

क्षेत्राधिकारी अतरौली मोहम्मद अकमल खान ने जानकारी देते हुए बताया कि 28 दिसंबर 2023 को थाना हरदुआगंज क्षेत्र से एक नाबालिग मासूम के साथ दुष्कर्म होने का प्रकरण पुलिस के प्रकाश में आया था। दुष्कर्म का प्रकरण संज्ञान में आते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। बालिका के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी अधेड़ को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, दुष्कर्म पीड़ित बालिका को मेडिकल परीक्षण हेतु जिला अस्पताल भेज दिया गया है। थाने पर मुकदमा पंजीकृत कराया जा रहा है। मौके पर शांति व्यवस्था कायम है। किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं हैं। 

Tags:    

Similar News