Aligarh News: पिता ने बेटी को बनाया अपनी हवस का शिकार, कई बरसों से कर रहा था दुष्कर्म

Aligarh News: पत्नी ने बताया कि आरोपी उसके साथ भी आए दिन अत्याचार करता है। कभी मारपीट करता है तो कभी उसे गलत तरीके से टॉर्चर करता है। वह सालों से इस यातना को सह रही थी।

Update: 2023-10-13 12:56 GMT

Aligarh News (Pic:Social Media)

Aligarh News: रिश्तों को कलंकित करने वाला एक मामला सामने आया है। जिसमें एक पिता अपनी ही नाबालिग बेटी से पिछले 6 सालों से लगातार दुष्कर्म कर रहा था। आरोपी आए दिन नशे में आता था और अपनी बेटी को हवस का शिकार बनाता था। विरोध करने पर मारपीट करता था। जब उसकी पत्नी इस बात का विरोध करती थी तो आरोपी उसके साथ भी मारपीट करता था। लोकलाज के डर से मां कई सालों तक इस जुल्म को बर्दाश्त करती रही। लेकिन जब जुल्म की इंतहा हो गई तो उसने अब अपने पति के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पत्नी ने पति के खिलाफ दर्ज कराया मामला

मामला रोरावर थाना क्षेत्र के एक इलाके का है। पीड़ित परिवार मुस्लिम समाज से है और आरोपी मजदूरी करता है। पीड़ित पत्नी ने बताया कि आरोपी उसके साथ भी आए दिन अत्याचार करता है। कभी मारपीट करता है तो कभी उसे गलत तरीके से टॉर्चर करता है। वह सालों से इस यातना को सह रही थी। जब पानी सिर से ऊपर जाने लगा तो पीड़िता ने थाने पहुंचकर गुहार लगाई और आरोपी के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। जिसके बाद पुलिस ने तत्काल मुकदमा पंजीकृत करते हुए कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। पीड़ित बच्ची और उसकी मां का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। जिसके बाद उनके बयान भी दर्ज किए जाएंगे।

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पीड़ित पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने तत्काल आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और आरोपी को घर के पास से ही गिरफ्तार कर लिया। आरोप को कस्टडी में लेकर पूछताछ की जा रही है। जिसके बाद उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई करते हुए। न्यायालय में पेश किया जाएगा। सीओ प्रथम अभय कुमार पांडेय ने बताया कि थाने में पुलिस को आरोपी के खिलाफ सूचना मिली थी। आरोपी की पत्नी ने उसके खिलाफ तहरीर दी थी। जिसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। अन्य विधिक कार्रवाई भी प्रचलित है।

Tags:    

Similar News