Aligarh News: गंगा नहाने जा रहे बाइक सवार 3 को ट्रक ने रौंदा, 2 की मौत, 1 की हालत गंभीर

Aligarh News: जानकारी देते हुए मृतक नाबालिक किशोर के दादा रमेश ने बताया। कि हमारे नाती का नाम लव कुश है। उन्होंने बताया। की पड़ोस में रहने वाले दो युवक हमारे नाती को गंगा स्नान के लिए लेकर गए थे। जैसे ही यहां हरदुआगंज पहुंचे। तभी सामने से आते एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी।

Update: 2023-06-28 14:12 GMT
road accident in aligarh

Aligarh News: गंगा स्नान के लिए। मोटरसाइकिल से जा रहे नाबालिग सहित दो युवकों की मोटरसाइकिल में सामने से आते तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में एक बच्चें सहित एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गय। घटना की सूचना पर इलाका पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। साथ ही घायल को उपचार हेतु जेएन मेडिकल में भर्ती करा दिया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल घटना के बाद पुलिस ने मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। और पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है।

दरअसल, जिले के हरदुआगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत रामघाट रोड पर मंगलवार देर शाम गंगा स्नान जा रहे। तीन बाइक सवारों को एक सामने से आ रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे एक बच्चा सहित एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हुई। जिसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। गंभीर रूप से घायल हुए युवक को जेएन मेडिकल कॉलेज भिजवाया गया है। जहां पर उसका उपचार चल रहा है। घटना के बाद पुलिस मृतकों के शव को परिजनों को सौंप दिया है। और पुलिस अग्रिम कार्यवाही करने में जुटी है।

जानकारी देते हुए मृतक नाबालिक किशोर के दादा रमेश ने बताया। कि हमारे नाती का नाम लव कुश है। उन्होंने बताया। की पड़ोस में रहने वाले दो युवक हमारे नाती को गंगा स्नान के लिए लेकर गए थे। जैसे ही यहां हरदुआगंज पहुंचे। तभी सामने से आते एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद हमारे नाती और पड़ोस में रहने वाले युवक की मौके पर मौत हो गई। और एक युवक की हालत गंभीर है। जिसको उपचार हेतु जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस ने मृतकों के शवों के पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिए हैं। और पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी हुई है।

Tags:    

Similar News