Aligarh News: दुकान में घुसकर व्यापारी से लूट, लोगों ने दबोचा

Aligarh News: पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से लूट की पूरी रकम बरामद करते हुए उनके खिलाफ मुकदमा अपराध संख्या 679/23 धारा- 382,504,411 के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

Update: 2023-09-27 14:51 GMT

Robbery from a businessman in Aligarh

Aligarh News: खैर कोतवाली क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित अनाज मंडी में बुधवार की दोपहर व्यापारियों में उस वक्त अफरा तफरी और भगदड़ मच गई। जब स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर आए चार बदमाशों ने दिनदहाड़े गल्ला व्यापारी को दुकान पर अकेले देख उसकी दुकान पर पहुंचे और उसके हाथ से जबरन चाबी छीनकर अलमारी में रखें 26 हजार रुपये लूटकर मौके से भागने लगे। तभी गल्ला व्यापारी ने शोर मचा दिया। व्यापारी के शोर की आवाज सुनकर लोग अनाज मंडी के गेट पर पहुंच गए। मौके से भाग रहे बदमाशों को स्कॉर्पियो समेत मौके पर धर दबोचा ओर सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस मौके से स्कॉर्पियो समेत चारों बदमाशों को हिरासत में लेकर थाने ले गई। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से लूट की पूरी रकम बरामद करते हुए उनके खिलाफ मुकदमा अपराध संख्या 679/23 धारा- 382,504,411 के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

क्या था पूरा मामला?

जनपद अलीगढ़ के थाना खैर क्षेत्र के कस्बा खेर के शिकरवार मोहल्ला निवासी गल्ला व्यापारी संजीव कुमार अग्रवाल का कहना है कि उसकी अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित अनाज मंडी में काम करते हैं। वहीं पर बुधवार दोपहर में उनके साथ लूट की घटना हुई। उस समय वह मंडी स्थित अपनी दुकान में बैठा हुआ था। तभी दुकान से करीब 200 मीटर दूर एक स्कॉर्पियो गाड़ी रुकी और एक बदमाश गाड़ी से उतरकर दुकान में पहुंच गया। दुकानदार के साथ जबरदस्ती करते हुए उसके हाथ में लगी आलमारी की चाभी छीन लिया। दुकान के अंदर आलमारी में रखें 26 हजार रुपये लूटकर चारों बदमाश गाड़ी में सवार होकर मौके से भागने लगे। तभी संजीव कुमार ने शोर मचा दिया। उसके चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर मंडी में मौजूद सभी लोगों में अफरा तफरी मच गई। भाग रहे बदमाशों को लोगों ने मंडी के गेट पर गाड़ी समेत दबोच लिया। व्यापारी के साथ दिनदहाड़े हुई लूट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने, सभी बदमाशों को हिरासत में ले लिया। बदमाशों से पूछताछ की जा रही है। पीड़ित व्यापारी ने थाने पहुंचकर उसके साथ लूट करने वाले चारों बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए चारों लुटेरों के कब्जे से लूटी गई रकम को बरामद कर लिया गया है। वहीं सभी आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश कर पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।

Tags:    

Similar News