Aligarh News: मामा के साथ मिलकर बेटे ने कर दी बाप की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Aligarh News: बेटे ने मामा के साथ मिलकर अपने ही पिता की गला काटकर निर्मम हत्या कर दी। बेटे ने मामा के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया।

Update: 2023-09-09 14:49 GMT

Aligarh News(Pic:Newstrack)



 


Aligarh News: चंडौस थाना क्षेत्र के गांव बाहरपुर में प्लाट बेचने की खातिर एक कलयुगी बेटे ने मामा के साथ मिलकर अपने ही पिता की गला काटकर निर्मम हत्या कर दी। बेटे ने मामा के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया। घटना की सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष समेत कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गयी। फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच कर वारदात स्थल से साक्ष्य इकट्ठा किए। पुलिस ने मृतक के शव का पंचायत नामा भरकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बेटे की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। इस मामले में हत्यारे बेटे समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ ही पुलिस जांच पड़ताल जुट गई है।

प्लाट बेचने के लिए कर दी हत्या

आपको बता दे गांव बाहरपुर निवासी प्रेमपाल की उसके ही सगे बेटे ने प्लाट बेचने के लिए बुलंदशहर जिले के थाना शिकारपुर क्षेत्र के गांव निवासी रिश्ते के मामा के साथ मिलकर धारदार हथियार से सुनसान जंगल के बीच खेतों में गला काटकर हत्या कर दी। प्रेमपाल की इलाके में बेश कीमती जमीन है। जमीन को उसका बड़ा बेटा बेचने के लिए दबाव बना रहा था। इस दौरान पिता ने जमीन बेचने से इंकार कर दिया। इस मामूली से बात पर बेटे ने पिता की हत्या कर दी।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। सुबह ग्रामीणों ने मृतक के परिवार को हत्या की जानकारी दी। घटना की सूचना मिलते ही परिवार में चीख पुकार मच गई। मृतक के छोटे बेटे के द्वारा अपने हत्यारे भाई और मामा के खिलाफ धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए पिता का कत्ल करने वाले कातिल बेटे समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए मामले की जांच में जुट गई है।

Tags:    

Similar News