Aligarh News: ड्यूटी जा रहा स्कूटी सवार को बेकाबू वाहन ने रौंदा, मौत की नींद सुलाकर वाहन चालक फरार

Aligarh News: अपनी मौत से अनजान एक 23 वर्षीय युवक स्कूटी पर सवार होकर ट्रांसपोर्ट कंपनी में ड्यूटी पर जा रहा था। तभी उसकी स्कूटी और टाटा मैजिक के बीच आमने सामने की जोरदार टक्कर हो गई। स्कूटी सवार युवक की मौके पर ही तड़पकर मौत हो गई।

Update: 2023-06-08 12:17 GMT
मृतक युवक के परिजन: Photo- Newstrack

Aligarh News: छर्रा रोड पर एक दर्दनाक सड़क हादसा उस वक्त सामने आया है। जब अपनी मौत से अनजान एक 23 वर्षीय युवक स्कूटी पर सवार होकर ट्रांसपोर्ट कंपनी में ड्यूटी पर जा रहा था। तभी थाना बरला इलाके के पहाड़ीपुर गांव के निकट उसकी स्कूटी और टाटा मैजिक के बीच आमने सामने की जोरदार टक्कर हो गई। वाहन की स्कूटी में सामने से टक्कर लगते ही स्कूटी सवार युवक की मौके पर ही तड़पकर मौत हो गई। जबकि टाटा मैजिक सवार चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया। एक्सीडेंट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ट्रांसपोर्ट कंपनी में कार्यरत था युवक, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

जनपद अलीगढ़ के थाना दादों क्षेत्र के गांव कासमपुर निवासी 23 वर्षीय युवक राहुल कुमार पुत्र दूरबीन सिंह गुरुवार की सुबह अपने घर से स्कूटी पर सवार होकर अलीगढ़ की एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में ड्यूटी के लिए जा रहा था। बताया जा रहा है कि जैसे ही स्कूटी सवार युवक थाना बरला क्षेत्र के छर्रा रोड स्थित पहाड़ीपुर गांव के पास पहुंचा, उसी दौरान सामने से तेज रफ्तार के साथ आ रहे एक मैजिक वाहन ने स्कूटी सवार युवक को सामने से जोरदार टक्कर मार दी। स्कूटी में टक्कर लगते ही स्कूटी सवार युवक सड़क पर घिसट गया। गिरते ही खून से लथपथ हो गया। जिसके चलते उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

एक्सीडेंट होते हुए देख ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचते, उससे पहले ही वाहन चालक फरार हो गया। मौके पर जुटी भीड़ के द्वारा एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक युवक के शव की शिनाख्त करने के बाद उसके शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने मृतक युवक के परिजनों को फोन कर उसकी मौत की सूचना दी गई। नौजवान युवक की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। जिसके बाद मृतक युवक के परिवार के लोग रोते बिलखते पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। बताया जा रहा है कि मृतक युवक तीन भाइयों में सबसे छोटा था। उसकी अभी शादी भी नहीं हुई थी।

Tags:    

Similar News