Aligarh News: बच्चों से भरी स्कूल बस पलटी, मची चीख पुकार,कई बच्चें घायल

Aligarh News: स्कूल बस पलटते ही बच्चों में चीख पुकार मच गई। वहीं आस पास मौजूद लोगों ने बच्चों को बस से बाहर निकाला। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई।

Update: 2023-10-27 10:43 GMT

Aligarh News (Pic:Newstrack)

Aligarh News: आरटीओ की लापरवाही के चलते बच्चों से भरी स्कूल बस अनियंत्रित होकर आलू के खेत में पलट गई। स्कूल बस पलटते ही बच्चों में चीख पुकार मच गई। वहीं आस पास मौजूद लोगों ने बच्चों को बस से बाहर निकाला। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल बच्चों को आनन फानन में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। घटना अलीगढ़ जिले के थाना पालीमुकीमपुर क्षेत्र के राजातऊ की हैं।

ग्रामीणों ने बच्चों को बस निकाला बाहर

आपको बता दे कि पालीमुकीमपुर क्षेत्र के गांव राजातऊ के बाहर शुक्रवार की सुबह भयानक हादसा हो गया। बच्चों से भरी स्कूल बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में मौजूद बच्चों ने चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया। वहीं घटनास्थल पर पहुंचे ग्रामीणों ने बच्चों को बस से बाहर निकाला। स्कूल बस पलटने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। आनन फानन में इलाका थानाअध्यक्ष पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायल बच्चों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। जिसके बाद पुलिस ने एक्सीडेंट में घायल हुए बच्चों के परिजनों को हादसे की सूचना दी।सूचना पर बच्चों के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। वहीं आरटीओ विभाग और स्कूल प्रबंधन की मिलीभगत से अनफिट बसें स्कूलों में चलाई जा रही है। यहीं वजह है कि आज बच्चों को स्कूल लेकर जा रही एक अनफिट बस सड़क किनारे पलट गई। मौके पर पहुंची पुलिस हादसे की जांच में जुट गई है।

Tags:    

Similar News