Amethi News: स्मृति ईरानी ने कहा- अमेठी के लोग मुझे मानते हैं अपना, नाली साफ और खड़ंजा तक ठीक कराने के लिए कहते हैं

Amethi News: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि लोगों को भ्रम होता है कि सांसद होने का मतलब बड़े-बड़े प्रोजेक्ट का फीता काटना। जबकि अमेठी में लोग मुझे नाली साफ करवाने और खडंजा ठीक करवाने के लिए भी कहते हैं।

Update: 2023-07-06 16:18 GMT
अमेठी के दौरे पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी: Photo- Newstrack

Amethi News: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी में महिलाओं की समस्याओं को लेकर किए गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि 140 करोड़ के देश में चुनौतियां तो आती ही हैं। फिर भी हमें इस बात को लेकर संतोष है कि लोगों को विश्वास है कि हमारी सांसद किसी भी काम को छोटा नहीं समझती है। केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि लोगों को भ्रम होता है कि सांसद होने का मतलब बड़े-बड़े प्रोजेक्ट का फीता काटना। जबकि अमेठी में लोग मुझे नाली साफ करवाने और खडंजा ठीक करवाने के लिए भी कहते हैं।

जनसंवाद कार्यक्रम में स्मृति से मिलने उमड़ी भीड़

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गुरूवार को अमेठी में अपने दौरे पर थीं। उन्होंने जन संवाद कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं सोच रही हूं कई लोगों को भ्रम होता है कि सांसद का मतलब बड़े-बड़े कार्यक्रमों में उपस्थित होना। आपने अभी अमेठी में मेरे साथ गांव-गांव घूमा है। आपने देखा होगा कि यहां पर जनता की मुझसे दो-तीन चीजों की ही मांग रहती है। लोग कहते हैं कि दीदी आपने अस्पताल बनवा दिया। बाईपास बनवा दिया। दीदी नाली भी साफ करवा दीजिए। इस आत्मीयता से तो केवल घर के लोगों से ही कहा जाता है।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा यहां तो हम नाली भी साफ करवा रहे हैं। खड़ंजा थोड़ा सा उखड़ा है, उसको भी ठीक करवा रहे हैं। ग्रामीण क्षेत्रों में महिलाओं की तरफ से मिल रही चुनौतियों के सवाल पर उन्होंने कहा कि 140 करोड़ का देश है। इतना तो सत्य है कि चुनौतियां तो आएंगी और जाएंगी। यही हमारी दिनचर्या का अभिन्न अंग है।

जगदीशपुर विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों का किया दौरा

आपको बताते चलें कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी इन दिनों अपने संसदीय क्षेत्र में गांव-गांव जाकर लोगों से मिल रही हैं। उनकी समस्याओं का समाधान करने का प्रयास कर रही हैं। गुरूवार को भी उन्होंने जगदीशपुर विधानसभा क्षेत्र के कई गांव का दौरा किया। जनसंवाद कार्यक्रम के तहत लोगों ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के पास अपनी समस्याएं लेकर आए। जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान जिले के अधिकारी भी मौजूद रहे। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने समस्याओं के निराकरण के लिए अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिया। केंद्रीय मंत्री ने हनुमंत नगर, बड़ागांव जगदीशपुर स्थित श्री संकटमोचक हनुमानगढ़ी पहुंचकर श्री राम भक्त, श्री हनुमानजी की पूजा अर्चना कर अमेठीवासियों की सुख-समृद्धि की कामना भी की।

Tags:    

Similar News