Barabanki News: बहन के प्रेम प्रसंग से नाराज था भाई, गुस्से में सिर धड़ से किया अलग, कटी खोपड़ी लेकर घूमता रहा हत्यारा

Barabanki News: मामूली कहासुनी के बाद आरोपी भाई ने घटना को दिया अंजाम।घटना के बाद बहन का सिर लेकर गांव के बाहर जा रहा था आरोपी भाई रियाज।

Update: 2023-07-21 07:44 GMT
Barabanki News (photo: social media )

Barabanki News: उत्‍तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक भाई-बहन के बीच हुई कहासुनी ने बेहद दर्दनाक मोड़ ले लिया। बहसबाजी से गुस्साए भाई ने सरेआम धारदार हथियार से अपनी सगी बहन की गर्दन काट दी। फिर हाथ में कटा सिर लेकर आरोपी भाई थाने की ओर निकल पड़ा। लगभग एक किमी तक पहुंचते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे कटे सिर के साथ दबोच लिया। वहीं घटना के बाद भाई के हाथ में सगी बहन का कटा सिर देखकर गांव के लोग सहम गये और उनमें दहशत का माहौल है।

यह पूरी वारदात बाराबंकी जिले फतेहपुर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम मिठवारा गांव की है। जहां रियाज नाम के शख्स ने अपनी सगी बहन आशिफा की गर्दन धारदार हथियार से धड़ से अलग कर दी। जानकारी के मुताबिक बहन आशिफा का गांव के ही चांद बाबू से प्रेम-प्रसंग चल रहा था और कुछ दिनों पहले वह उसे अपने साथ भगाकर भी ले गया था। हालांकि बाद में पुलिस ने आशिफा को बरामद करके उसके परिजनों की तहरीर पर चांद बाबू के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसे जेल भेज दिया था। गांव वालों ने बताया कि भाई रियाज अपनी बहन आशिफा और चांद बाबू के अवैध संबंधों से नाराज चल रहा था और इसी के चलते दोनों के बीच कहासुनी हुआ करती थी। आज भी दोनों के बीच इसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी और गुस्से में आकर रियाज ने धारदार हथियार से बहन आशिफा की गर्दन काटकर बेरहमी से हत्या कर दी।

पुलिस ने किया गिरफ़्तार

भाई रियाज बहन आशिफा की गर्दन लेकर घर से थाने की तरफ निकल पड़ा। तभी गांव वालों ने इसकी जानकारी फतेहपुर थाने की पुलिस को दी। वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस के हाथ-पार फूल गये। आनन-फानन में पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और भाई रियाज को बहन आशिफा के सिर के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आशिफा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और जांच पड़ता में जुटी हुई है। बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने आरोपी भाई रियाज को गिरफ्तार कर लिया है। शव का पीएम कराया जा रहा है। आरोपी भाई के खिलाफ केस दर्ज करके विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News