पशुपालन विभाग का हुआ ऐसा बुरा हाल, इस वाहन को बना दिया भार वाहन

जिम्मेदार अधिकारी इस घटना से अनजान बने हुए हैं जब इस घटना के बारे में पशुपालन अधिकारी गजेंद्र प्रताप सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि सरकारी खाद बीज आया था।

Update: 2023-05-21 22:39 GMT

रायबरेली: उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अधिकारियों को चाहे जितना नियम संयम का पाठ पढ़ाएं। मगर इनके पाले कुछ पढ़ने वाला नहीं है। ताजा मामला रायबरेली जिले का है।

यह भी पढ़ें: अचानक पेट्रोल-डीजल के बढ़े दाम, शराब की कीमत में भी इजाफा, जानिए नई कीमत

रायबरेली जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के डिग्री कालेज चौराहे के पास नया पुरवा रोड पर खड़े सरकारी वाहन में अधिकारियों कर्मचारियों की लापरवाही से सरकारी वाहन डग्गामार भार वाहन बना दिया गया है। पहले आप गाड़ी के पीछे हिस्से में दिखिये बकायदा पशुपालन विभाग लिखा हुआ है।

यह भी पढ़ें: कॉन्डम ने फंसाया! देना पड़ा भारी चालान, आप भी रहें सतर्क

आप गाड़ी को देखेंगे तो उसपर खाद और बीज की बोरियां गाड़ी में भरी पड़ी है सरकारी गाड़ी का किस तरह से पशुपालन विभाग के कर्मचारी दुरुपयोग कर रहे हैं। यह सरकारी वाहन पशुपालन विभाग उत्तर प्रदेश का है जिसमें सरकारी गाड़ियों में खाद की बोरिया ढोई जा रही है।

यह भी पढ़ें: Weather Update: दिल्ली-NCR को मॉनसून ट्रफ देगा राहत, IMD का अलर्ट जारी

वहीं, जिम्मेदार अधिकारी इस घटना से अनजान बने हुए हैं जब इस घटना के बारे में पशुपालन अधिकारी गजेंद्र प्रताप सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि सरकारी खाद बीज आया था। उसको प्राइवेट वाहन से ले जाना था मगर इन लोगों ने गलती की है और इसकी जांच कराकर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News