अतीक अहमद के बाद उनके भाई अशरफ की भी बढ़ी मुश्किलें, निरस्त हो सकती है जमानत

पूर्व विधायक राजू पाल हत्याकांड में पूर्व सांसद अतीक अहमद की जमानत निरस्त होने के बाद अब उनके छोटे भाई पूर्व विधायक अशरफ की जमानत भी निरस्त कराने की तैयारी है।

Update: 2017-06-01 14:17 GMT

इलाहाबाद: पूर्व विधायक राजू पाल हत्याकांड में पूर्व सांसद अतीक अहमद की जमानत निरस्त होने के बाद अब उनके छोटे भाई पूर्व विधायक अशरफ की जमानत भी निरस्त कराने की तैयारी है। राजू पाल की विधवा और पूर्व विधायक पूजा पाल ने अशरफ की जमानत निरस्त कराने के लिए हाईकोर्ट में अर्जी दी है। अर्जी पर सुनवाई करते हुए जस्टिस विपिन सिन्हा ने अशरफ को नोटिस जारी कर अपना पक्ष रखने के लिए कहा है। मामले की सुनवाई चार जुलाई को होगी।

अर्जी में कहा गया है कि राजूपाल की हत्या में अशरफ भी शामिल है और अतीक के बराबर का ही अभियुक्त है। हत्या वाले दिन वह घटनास्थल पर भी मौजूद था। अशरफ को भी हाई कोर्ट से 2006 में जमानत मिल गई थी। इसके बाद साक्ष्यों को नष्ट करने और गवाहों को धमकाने में और अपहरण करने में वह भी शामिल रहा।

इसके बाद भी वह अतीक के साथ ही लगातार कई अपराधों में शामिल रहा है। अशरफ अपने भाई अतीक के साथ ज्यादातर मुकदमों में सह अभियुक्त है। उसके जमानत पर बाहर रहने पर याची को उसी प्रकार खतरा बना हुआ है, जैसे अतीक के बाहर रहने पर था। बता दें कि बुधवार को हाईकोर्ट ने राजूपाल हत्याकांड में अतीक अहमद की जमानत निरस्त कर दी है। कोर्ट ने माना कि अतीक ने जमानत मिलने के बाद इसकी शर्तों का उल्लंघन किया।

Tags:    

Similar News