दो समुदायों के बीच बवाल, विवाद सुलझाने गई पुलिस पर हमला, दो सिपाही घायल

खेत में गंदा पानी जाने से मना करने पर दो समुदाय आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों में जमकर लाठियां चलीं। घटना की सूचना पर पहुंचे दो सिपाही पर भी हमलावरों ने हमला कर दिया।

Update: 2020-05-29 15:00 GMT

बहराइच: खेत में गंदा पानी जाने से मना करने पर दो समुदाय आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों में जमकर लाठियां चलीं। घटना की सूचना पर पहुंचे दो सिपाही पर भी हमलावरों ने हमला कर दिया। इस घटना में दो सिपाही समेत आठ लोग घायल हो गए। छह लोगों को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया। हालात को काबू पाने के लिए घटना स्थल पर पीएससी तैनात कर दी गई है।

ये भी पढ़ें: UP रोडवेज प्रशासन ने बस सेवा शुरु करने की मांगी इजाजत,..तो इस दिन से चलेंगी बसें

बता दें कि दरगाह थाना क्षेत्र के बारागुन्नू गांव में शरफ अहमद का मुर्गी फार्म है। पास में ही सिपाही लाल का खेत है। मुर्गी फार्म का पानी सिपाहीलाल के खेत में जा रहा था। इसी को लेकर दोनो कई बार आमने-सामने भी आ चुके थे। खेत में पानी रोकने को लेकर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। घटना की सूचना मिलने पर अमित कुमार व अजित यादव घटना स्थल पर पहुंचे। हमलावरों ने सिपाहियों पर भी हमला कर दिया। शरीफ अहमद की ओर से चार व सिपाही लाल की ओर से दो लोग घायल हुए।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/05/VID-20200529-WA0043-2.mp4"][/video]

सात लोगों की हुई गिरफ्तारी

इलाज के लिए सभी को जिला अस्पताल भेजा गया है। मोर्चा संभालने के लिए घटना स्थल पर पीएससी तैनात कर दी गई है। एसपी विपिन मिश्रा ने बताया कि इस प्रकरण में तीन मुकदमें दर्ज किए गए है। सिपाही की तहरीर व दोनो पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर किया गया है। सात लोगों की गिरफ्तारी की गई है।

रिपोर्ट: राहुल

श्रद्धालुओं के लिए खुशखबरी: अब कर सकेंगे चारों धाम की यात्रा, बस करना होगा ये काम

अभी-अभी प्रसिद्ध ज्‍योतिषी बेजान दारूवाला का निधन, इस बीमारी से थे पीड़ित

अभी-अभी प्रसिद्ध ज्‍योतिषी बेजान दारूवाला का निधन, इस बीमारी से थे पीड़ित

Tags:    

Similar News