Firozabad News: मासूम बालिका से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी परिवार सहित फरार

Firozabad News: घर के बाहर खेल रही आठ वर्षीय मासूम बच्ची को एक युवक सूनसान स्थान पर ले गया और उसके साथ अश्लील हरकतें कीं। बच्ची के शोर मचाने और लोगों के आने की आहट सुन युवक वहां से भाग गया।

Update: 2023-04-14 19:32 GMT
Attempt to rape innocent girl accused Absconded with family

Firozabad News: जनपद में एक मासूम बालिका के साथ एक शख्स ने दुष्कर्म का प्रयास किया। घर के बाहर खेल रही आठ वर्षीय मासूम बच्ची को एक युवक सूनसान स्थान पर ले गया और उसके साथ अश्लील हरकतें कीं। बच्ची के शोर मचाने और लोगों के आने की आहट सुन युवक वहां से भाग गया।

समुदाय विशेष के युवक द्वारा हिंदू बच्ची से छेड़छाड़ पर नाराजगी

मामला दो समुदायों से जुड़ा होने की वजह से उस वक्त ग्रामीणों में भारी नाराजगी फैल गई। घटना के सामने आने पर युवक पर आरोप लगा कि वह बच्ची और परिजनों को जान से मारने की धमकी देकर भागा है। पीड़ित बालिका के परिजन थाना पहुंचे और तहरीर दी। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। एसपी ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे और बालिका के परिजनों से बात की। उन्होंने परिजनों को आश्वासन दिया है कि शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा। जिसके बाद ग्रामीणों का गुस्सा शांत हो सका।

मिश्रित आबादी है क्षेत्र में

मामला थाना क्षेत्र अंर्तगत नगर के एक मोहल्ले का है। यहां मिश्रित आबादी रहती है। गुरूवार को एक आठ वर्षीय बालिका घर के बाहर गली में बच्चों के साथ खेल रही थी। तभी मोहल्ले का समुदाय विशेष का युवक बालिका को बहला फुसला कर एकांत में ले गया। युवक ने बालिका से अश्लील हरकतें कीं और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। गनीमत रही कि जिस समय युवक बालिका से दुष्कर्म का प्रयास कर रहा था, तभी मोहल्ले के ही कुछ लोगों की नजर उस पर गई। लोगों ने शोर मचाया तो युवक बालिका को परिजनों सहित जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। घटना की सूचना मिलते ही एसपी ग्रामीण कुंवर रणविजय सिंह ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और परिजनों से बात की। इसके बाद आरोपी की तलाश की गई, लेकिन वह और उसके घर के परिवार वाले सभी फरार बताए जा रहे हैं।

Tags:    

Similar News