Accident: ट्रैक्टर ने बाइक में मारी टक्कर, एक की मौत, दो घायल

गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम, पुलिस आश्वासन के बाद खुला जाम

Written By :  Pravesh Chaturvedi
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-05-27 12:06 GMT

औरैया। अछल्दा क्षेत्र के अंतर्गत सुभानपुर में ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई वहीं दो युवक घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर चैकी पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को अस्पताल ले जाया गया। गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रैक्टर बरामद कर चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क को जाम कर दिया। पुलिस एवं जनप्रतिनिधियों के आश्वासन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया।


बता दें कि बुधवार रात्रि भरथना कोतवाली निवासी गौरव उर्फ छुन्ना पुत्र किशन सिंह बाथम अपने दो रिश्तेदारों के साथ बाइक से बारात में शामिल होने के लिए जा रहे थे। तभी सुभानपुर गांव के समीप गोदाम के पास पहुंचते ही सामने से ट्रैक्टर आ गया। ट्रैक्टर के पीछे के हिस्से में लगे लकड़ी के पटेला से बाईक टकरा गई जिससे बाईक पर सवार तीनो लोग दूर जा गिरे। जिसमे से गौरव उर्फ छुन्ना पुत्र किशन उम्र लगभग 32 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई वहीं एक बाइक सवार के सिर में चोट आई तो दूसरे का हाथ टूट गया। सूचना पर पहुंची इटैली चैकी पुलिस ने मौके पर घटना में घायल अंशुल उर्फ हुकुम सिंह पुत्र गुड्डू उम्र 18 वर्ष, लखन पुत्र सूरज पाल निवासीगण कटारा बहारपुर भरथना इटावा को अछल्दा सीएचसी में भर्ती कराया। जहाँ हालत गंभीर होने पर उन्हें सैफई रेफर कर दिया गया।


घटना की जानकारी परिजनों को दी गई जिसके बाद सूचना मिलते ही रात्रि में ही परिजन घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने मौके से शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने का प्रयास किया मगर परिजनों व ग्रामीणों ने घटनास्थल से शव को नहीं उठने दिया। परिजनों ने ट्रैक्टर चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा बुझाकर सड़क जाम को खुलवा दिया। मृतक के बड़े भाई जयराम ने चैकी पर लिखित तहरीर दी है। मृतक के 2 छोटी पुत्रियां हैं जिनमें बड़ी 2 वर्ष की प्रांशी एवं एक वर्ष की दिव्यांशी है। मृतक का तो घर ही उजड़ गया। घर वालों का रो रोकर बुरा हाल है। 

Tags:    

Similar News